1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. पटना एयरपोर्ट पर लैंडिंग के समय विमान से टकराया पक्षी , पायलट ने सूझबूझ से बचाई 142 यात्रियों की जान

पटना एयरपोर्ट पर लैंडिंग के समय विमान से टकराया पक्षी , पायलट ने सूझबूझ से बचाई 142 यात्रियों की जान

पटना एयरपोर्ट (Patna Airport)मंगलवार को एक विमान के उतरते समय एक पक्षी टकरा गया, लेकिन पायलट ने सूझबूझ से लैंडिंग करा दी। बता दे कि मंगलवार को सुबह 11:35 बजे बेंगलुरु से गो फर्स्ट फ्लाइट (जी8-274)  Go First Flight (G8-274) पटना लैंड करते वक्त यह घटना हुई। फ्लाइट में सवार 142 यात्रियों समेत केबिन क्रू की कुछ देर के लिए सांसें अटक गई थीं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

पटना। पटना एयरपोर्ट (Patna Airport)मंगलवार को एक विमान के उतरते समय एक पक्षी टकरा गया, लेकिन पायलट ने सूझबूझ से लैंडिंग करा दी। बता दे कि मंगलवार को सुबह 11:35 बजे बेंगलुरु से गो फर्स्ट फ्लाइट (जी8-274)  Go First Flight (G8-274) पटना लैंड करते वक्त यह घटना हुई। फ्लाइट में सवार 142 यात्रियों समेत केबिन क्रू की कुछ देर के लिए सांसें अटक गई थीं।

पढ़ें :- Stock Market Crash : निवेशकों के डूबे 12 लाख करोड़ रुपये, बजट से पहले शेयर बाजार धराशायी

पायलट ने बड़ी ही सूझबूझ से कुशलतापूर्वक फ्लाइट को लैंड करा लिया

फ्लाइट की लैंडिंग के क्रम में अचानक एक पक्षी फ्लाइट से टकरा गया। पक्षी के फ्लाइट से टकराते ही विमान हिलने लगा। इससे अफरातफरी का माहौल हो गया। पायलट ने बड़ी ही सूझबूझ से कुशलतापूर्वक फ्लाइट को लैंड करा लिया। घटना से यात्री हड़बड़ा जरूर गए, लेकिन किसी को चोट नहीं आई।

दूसरी तरफ एयरपोर्ट प्रशासन और गो फर्स्ट (Go First) की तरफ से इस मामले को लेकर अब तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। कुहासे के कारण विजिबलिटी कम है और पटना एयरपोर्ट (Patna Airport) के आसपास बूचड़खाने के कारण पक्षियों की आवाजाही ज्यादा रहने से इन दिनों खतरा बढ़ा हुआ है। इससे पहले भी बर्ड हिट से विमान में आग लगने की घटनाएं हो चुकी हैं।

पढ़ें :- मुलायम को पद्म विभूषण देने पर भड़कीं पूर्णिमा कोठारी, बोली-तो क्या मोदी सरकार कारसेवकों को घोषित करेगी आतंकी ?
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...