लोगों से भरी नाव सरयू नदी में पलटी, 4 शव बरामद 18 लोग लापता

g

बहराइच। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से 150 किलोमीटर दूर बहराइच जनपद के एक गांव में सरयू नदी पार कर धान की रोपाई करने जा रहे ग्रामीणों से भरी नाव नदी में पलट गई। हादसे में अब तक चार के शव बरामद हुए हैं। वहीं, 22 से अधिक लापता बताए जा रहे हैं।

A Boat Get Drowned In Sarayu River In Bahraich :

एसपी ग्रामीण रवीन्द्र सिंह ने बताया कि मिहींपुरवा तहसील के लौकाही गांव में ग्रामीण नदी पार कर धान की रोपाई करने जा रहे थे। तभी नाव पलट गई। हादसे के दौरान करीब 22 लोग नाव पर सवार थे।

मौके पर पहुंचे एसडीएम मोतीपुर बाबूराम की अगुवाई में एनडीआरएफ की टीम राहत व बचाव कार्य में जुट गई है। अब तक चार शव निकाले जा चुके हैं। मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। पुलिस व तहसील के अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। करीब 17 लोगों के लापता होने की संभावना जताई जा रही है।

बहराइच। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से 150 किलोमीटर दूर बहराइच जनपद के एक गांव में सरयू नदी पार कर धान की रोपाई करने जा रहे ग्रामीणों से भरी नाव नदी में पलट गई। हादसे में अब तक चार के शव बरामद हुए हैं। वहीं, 22 से अधिक लापता बताए जा रहे हैं। एसपी ग्रामीण रवीन्द्र सिंह ने बताया कि मिहींपुरवा तहसील के लौकाही गांव में ग्रामीण नदी पार कर धान की रोपाई करने जा रहे थे। तभी नाव पलट गई। हादसे के दौरान करीब 22 लोग नाव पर सवार थे। मौके पर पहुंचे एसडीएम मोतीपुर बाबूराम की अगुवाई में एनडीआरएफ की टीम राहत व बचाव कार्य में जुट गई है। अब तक चार शव निकाले जा चुके हैं। मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। पुलिस व तहसील के अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। करीब 17 लोगों के लापता होने की संभावना जताई जा रही है।