1. हिन्दी समाचार
  2. बेटे का शव देख माता-पिता बेहाल, रात को साथ खाया था खाना

बेटे का शव देख माता-पिता बेहाल, रात को साथ खाया था खाना

A Boy Murdered In Lucknow The Body Found Near His House

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां के निगोहा इलाके में एक युवक की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गयी। मृतक का शव उसके घर से 100 मीटर की दूरी पर स्थित गांव में एक पीपल के पेड़ के नीचे खून से लथपथ मिला। ग्रामीणों ने शव पड़ा देखकर शोर मचाना शुरू कर दिया। मौके पर पहुंचे परिजनों ने बेटे को नग्न अवस्था में खून में सना देखा तो उनकी रूह कांप गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। घटनास्थल पर एसपी ( क्राइम ) और क्राइम ब्रांच की टीम भी पहुंची। मृतक के बड़े भाई की तहरीर पर अज्ञात हत्यारों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पढ़ें :- सीएम योगी ने पीड़िता के पिता से की बात, आर्थिक मदद के साथ परिवार के सदस्य को नौकरी और घर देने का ऐलान

मामला निगोहां थानाक्षेत्र स्थित शेरपुर लवल गांव का है। सोमवार को यहां के रहने वाले किसान शिवप्रसाद तिवारी के बेटा यतीश तिवारी (24) का शव खून से लथपथ पड़ा मिला। मृतक यतीश के दो भाई व एक बहन है। मृतक के पिता शिवप्रसाद ने बताया कि रविवार रात बेटे ने साथ खाना खाया और करीब 10 बजे अपने चचरे भाई राजा तिवारी के साथ घर के साथ बाहर बैठा गया।

साथ ही युवक के पिता का कहना है कि इसी बीच वह कमरे में सोने चले गए। रात को यतीश कब घर से निकला गया पता नहीं चला। सोमवार सुबह घर से करीब 100 मीटर दूरी पर एक पीपल के पेड़ के नीचे गांव के तालाब के पास बनी पुलिया के पास शव पड़ा मिला। जिसका गला धारदार हथियार से रेता हुआ था।

एसओ निगोहां जगदीश पांडेय ने बताया कि मामला दर्ज कर कई बिंदुओं पर जांच की जा रही है। जल्द ही हत्या का खुलासा होगा।

पढ़ें :- महिला सुरक्षा को लेकर सड़क से संसद तक हंगामा करने वाले आखिर हाथरस केस पर क्यों हैं मौन?

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...