युवक ने रेस्टोरेंट के बाहर की अंधाधुंध फायरिंग,हमलावर समेत दो की मौत, दर्जनभर घायल

कनाडा। कनाडा के टोरंटो शहर में रविवार रात एक युवक ने जमकर फायरिंग की। लगातार गोली चलने की जानकारी स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। वो तुरन्त मौके पर पहुंची। तब गोली का शिकार होकर एक स्थानीय नागरिक की मौत, जबकि करीब दर्जनभर लोग घायल हो गए। घायलों में एक नाबालिग भी शामिल है। खबरों के मुताबिक हमलावर की भी मौत हो गई है।

A Boy Shooting In Toronto Two Killed Many Injured :

एक स्थानीय नागरिक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें साफतौर पर देखा जा सकता है कि काले रंग के कपड़े पहने हुए एक युवक कैसे ताबड़तोड़ फायरिंग कर रहा है। पुलिस के मुताबिक ग्रीकटाउन में स्थित एक रेस्टोरेंट से रात करीब 10 बजे उनके पास फोन आया तब उसे घटना की जानकारी हुई। पुलिस को स्थानीय लोगों ने बताया कि हमलावर ने करीब 25 राउंड गोली चलाई है।

बता दें कि इस गोलीबारी में जो लोग घायल हुए हैं, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया जा चुका है, जिनमें कई लोगों की हालत चिंताजनक बनी हुई है। बता दें कि घायलों को एंबुलेंस से विभिन्न चिकित्सा केंद्रों में ले जाया गया, जिसमें छह को ट्रॉमा अस्पताल और एक घायल को पीडियाट्रिक ट्रॉमा और दूसरे को किसी और अस्पताल में ले जाया गया।

कनाडा। कनाडा के टोरंटो शहर में रविवार रात एक युवक ने जमकर फायरिंग की। लगातार गोली चलने की जानकारी स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। वो तुरन्त मौके पर पहुंची। तब गोली का शिकार होकर एक स्थानीय नागरिक की मौत, जबकि करीब दर्जनभर लोग घायल हो गए। घायलों में एक नाबालिग भी शामिल है। खबरों के मुताबिक हमलावर की भी मौत हो गई है। एक स्थानीय नागरिक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें साफतौर पर देखा जा सकता है कि काले रंग के कपड़े पहने हुए एक युवक कैसे ताबड़तोड़ फायरिंग कर रहा है। पुलिस के मुताबिक ग्रीकटाउन में स्थित एक रेस्टोरेंट से रात करीब 10 बजे उनके पास फोन आया तब उसे घटना की जानकारी हुई। पुलिस को स्थानीय लोगों ने बताया कि हमलावर ने करीब 25 राउंड गोली चलाई है। बता दें कि इस गोलीबारी में जो लोग घायल हुए हैं, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया जा चुका है, जिनमें कई लोगों की हालत चिंताजनक बनी हुई है। बता दें कि घायलों को एंबुलेंस से विभिन्न चिकित्सा केंद्रों में ले जाया गया, जिसमें छह को ट्रॉमा अस्पताल और एक घायल को पीडियाट्रिक ट्रॉमा और दूसरे को किसी और अस्पताल में ले जाया गया।