सुरक्षा में सेंध : जम्मू- कश्मीर के पूर्व सीएम के घर में घुसा संदिग्ध युवक, सुरक्षाकर्मियों ने किया ढेर

ex cm j&k residence
सुरक्षा में सेंध : जम्मू- कश्मीर के पूर्व सीए के घर में घुसा संदिग्ध युवक, सुरक्षाकर्मियों ने किया ढेर

A Boy Was Trying To Enter Former Cm Farooq Abdullah Residence Guards Shoot Him

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम और नेशनल कांफ्रेस के नेता उमर अब्दुल्ला के घर में शनिवार सुबह एक अज्ञात युवक अचानक घुस गया। सुरक्षाकर्मियों ने उसे रोंकने का प्रयास किया, लेकिन वो नही माना और लगातार घुसने का प्रयास करता रहा। जिसके बाद सुरक्षा में लगे जवानों ने उसे गोली मार दी। जिससे युवक की मौके पर ही मौत् हो गई।

जम्मू जोन के आईजी एसडी सिंह जमवाल ने कहा, ‘फारूक अब्दुल्ला के घर में मरफास शाह नाम के शख्स ने जबरदस्ती घुसने की कोशिश कर रहा था। पूंछ का रहने वाला यह शख्स तेज रफ्तार एसयूवी में वीआईपी गेट से अंदर घुसा, जिसके जवानों ने रोंकने का भी प्रयास किया, बावजूद इसके वो नही रूका। जिसके बाद जवानों ने उसे गोली मार दी। जांच के दौरान उसके पास से कोई हथियान नही मिला है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटा है।

वहीं युवक के मारे जाने की खबर उसके परिजनों को मिली तो वो अब्दुल्ला के घर पहुंच गए। युवक के पिता का कहना है कि उनका बेटा रात में उनके साथ था और सुबह जिम जाने की बात कहकर घर से निकला था। अब वो पूर्व सीएम के घर कैसे और क्यों पहुंचा, ​इसकी जानकारी उन्हे नही है। पिता ने घर के सुरक्षाकर्मियों पर सवाल उठाते हुए कहा कि अगर गाड़ी अंदर गई तो उसे गिरफ्तार किया जा सकता था, उसकी गाड़ी में कोई बारूद नहीं था। उसे मारा क्यों गया। फिलहाल परिजन सुरक्षा​कर्मियों की इस कार्रवाई पर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

जांच में लगे अधिकारियों ने बताया कि शनिवार की सुबह कार में सवार मरफास शाह तूफानी रफ्तार के साथ जम्मू के भठंडी इलाके में स्थित उमर अब्दुल्ला के घर की तरफ आया। वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी कुछ समझ पाते इससे पहले ही युवक गेट को तोड़ते हुए अंदर दाखिल हो गया। इसके बाद जवानों ने उसे चारों तरफ से घेर लिए और वहीं पर ढेर कर दिया। यह शख्स अब्दुल्ला के घर के अंदर अपर लॉबी तक पहुंच गया था।

घटना के बाद उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर इस घटना की जानकारी दी और कहा, ‘एक युवक मेरे घर के अंदर घुसा और अपर लॉबी तक जा पहुंचा। घटना से संबंधित अन्य जानकारी का इंतजार है। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि सुरक्षा कर्मियों ने चेक प्वॉइंट्स की जांच की है और उस युवक के बारे में पता लगाया है जिसने उनके घर में घुसने की कोशिश की।

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम और नेशनल कांफ्रेस के नेता उमर अब्दुल्ला के घर में शनिवार सुबह एक अज्ञात युवक अचानक घुस गया। सुरक्षाकर्मियों ने उसे रोंकने का प्रयास किया, लेकिन वो नही माना और लगातार घुसने का प्रयास करता रहा। जिसके बाद सुरक्षा में लगे जवानों ने उसे गोली मार दी। जिससे युवक की मौके पर ही मौत् हो गई। जम्मू जोन के आईजी एसडी सिंह जमवाल ने कहा, 'फारूक अब्दुल्ला के घर में मरफास शाह नाम के…