सरेआम प्रेमिका के साथ ऐसा किया काम कि जाना पड़ा जेल

रायपुर। मोहब्बत में मसूका की खातिर आशिक किस तक भी गुजरने को तैयार रहता है, कहा भी जाता है सच्चे आशिक इश्क में अंजाम की परवाह नहीं करते। लेकिन कभी-कभी प्यार में दिल के साथ-साथ दिमाग से भी सोचना जरूरी होता है। क्योकि बिना सोचे समझे किया गया काम अक्सर मुसीबत का कारण बन जाता है।



दरअसल ऐसा ही कुछ हुआ रायपुर में जहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की ख्वाइश पूरी करने की खातिर अपनी जान तक को जोखिम में डाल दिया हालांकि जान तो नहीं गयी लेकिन प्रेमी हवालात का मज़ा जरूर उठा रहा है। प्रेमिका की फरमाइश पूरी करने के लिए प्रेमी शुभोदीप निर्मलकर अभी हवालात की हवा खा रहे है। निर्मलकर को जान जोखिम में डालने के आरोप में पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

पूरा मामला यह है कि शु‌भोदीप निर्मलकर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ नया रायपुर घूमने गया था। उसी दौरान प्रेमिका ने गाड़ी की टंकी पर बैठकर ड्राइव करने की फरमाइश कर दी। प्रेमी ने भी उसकी फरमाइश पूरी करने में जरा भी देर नहीं की। उसने प्रेमिका की फरमाइश पर कमल विहार से धमतरी रोड के बीच बहुत रेत रफ्तार में बाइक चलानी शुरू कर दी।



बाइक की टंकी पर उलटा प्रेमी से चिपक कर बाइक पर बैठी उसकी फोटों सोशल मीडिया में वायरल हो गई। इसके बाद टिकरापारा पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने उस बाइक का नंबर देख उसका पता लगाया। अंत में तेज बाइक चलाने और जान जोखिम में डालने के आरोपी प्रेमी शुभोदीप को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

Loading...