1. हिन्दी समाचार
  2. अलीगढ़ में मासूम के साथ हैवानियत का मामला : पुलिस ने कहा था, बच्ची है इधर-उधर निकल गई होगी

अलीगढ़ में मासूम के साथ हैवानियत का मामला : पुलिस ने कहा था, बच्ची है इधर-उधर निकल गई होगी

A Case Of Harassment With The Innocent In Aligarh Police Said The Girl Is Going To Be Out Here

By शिव मौर्या 
Updated Date

अलीगढ़। अलीगढ़ में मासूम बच्ची के साथ हुई हैवानियत को लेकर पूरे देश में गुस्सा है। पूरे मामले में पुलिस की घोर लापरवाही उजागर हुई है। एक न्यूज चैनल से बातचीत में मासूम के परिजनों ने बताया कि वह थाने शिकायत लेकर पहुंचे तो पुलिस ने कहा था कि बच्ची है इधर—उधर चल गयी होगी, नंबर दे दो मिलने के बाद फोन कर बता देंगे। वहीं वारदात के बाद पुलिस पूरे मामले पर पर्दा डालने की कोशिश में जुटी रही। मासूम के साथ हुई हैवानियत को लेकर पूरे देश में प्रदर्शन और आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग हो रही है।

पढ़ें :- इन 8 अभिनेत्रियों के मंगलसूत्र की कीमत जब जानेंगे, दांतो तले उंगली दबा लेंगे

अलीगढ़ के टप्पल कस्बे में बच्ची की ह्त्या मामले में नया मोड़ आ गया है। पुलिस का कहना है कि बच्ची के साथ ना तो रेप की पुष्टि हुई हुई और ना ही उस पर कोई केमिकल अटैक हुआ है। लोग सोशल मीडिया पर अफवाहें फैला रहे हैं, जो गलत है। वहीं अलीगढ़ के एसएसपी आकाश कुलहरि का कहना है कि सोशल मीडिया पर यह भ्रान्ति फैलाई जा रही है कि बच्ची पर तेज़ाब डाला गया, उसके साथ रेप हुआ और उसकी आंखें निकाल ली गई, लेकिन जो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई है उसमें किसी भी तरह के केमिकल की पुष्टि और रेप की पुष्टि नहीं हुई है।

पूरे घटनाक्रम में अलीगढ़ पुलिस की घोर लापरवाही दिखाई दी है। पांच पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। हालांकि पुलिस के बड़े अधिकारियों पर कार्रवाई कब होगी यह देखना है। वहीं, आनंद कुमार डीजी लॉ एंड ऑर्डर ने कहा कि जो बच्ची की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई है उसमें बच्ची के शरीर पर एंटीमार्टम इंजरी ( मौत के पहले शरीर पर चोट के निशान) मिली हैं। शव 72 घंटे पुराना है इसलिए इसके कई हिस्से बॉडी के डैमेज हैं। बॉडी सड़ने के कारण उसे एसएफएल लैब को भेजा गया है। हम पूरी शक्ति के साथ इस मामले में काम कर रहे हैं। हम दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करेंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...