एक ऐसा देश जहां जरुरी है शादी से पहले शारीरिक संबंध बनाना ?

janjati-

A Country Where It Is Necessary To Have A Physical Relationship Before Marriage

अधिकतर देशों में महिलाओं के लिए शादी से पहले कई कायदे कानून लागू किये जाते हैं। शादी से पहले किसी मर्द से संबंध को भी समाज स्वीकार नहीं करता। लेकिन एक ऐसी भी जगह हैं जहां कुंवारी लड़कियों से पुरुष शादी नहीं करते। शादी करने के लिए लड़कियों को पहले किसी और पुरुष से संबंध बनाने पड़ते हैं।

अमेरिका के गुआन नामक जगह में रहने वाली जनजाति की परम्परा के अनुसार यहां शादी से पहले लड़की को सेक्स करना जरूरी होता है। लड़कियां अपने जीवन का पहला सेक्स अनुभव पाने के लिए पुरुष सेक्स वर्करों को पैसे भी देती हैं। ताकि वह अपना कौमार्य किसी अनुभवी व्यक्ति से भंग करवा सके।

इन लड़कियों से सेक्स करने के लिए लड़कों को बाकायदा पैसे मिलते हैं। कई लड़कियां तो इस काम के लिए महीने की सैलरी पर मजबूत कदकाठी वाले लड़कों को रखती हैं। लड़कियां शादी से पहले किसी गैर मर्द से संबंध किसी शौक की वजह से नहीं मनाती, बल्कि कुंवारी लड़कियों की शादी तभी होती है जब वह सेक्स का अनुभव ले चुकी हो।

अधिकतर देशों में महिलाओं के लिए शादी से पहले कई कायदे कानून लागू किये जाते हैं। शादी से पहले किसी मर्द से संबंध को भी समाज स्वीकार नहीं करता। लेकिन एक ऐसी भी जगह हैं जहां कुंवारी लड़कियों से पुरुष शादी नहीं करते। शादी करने के लिए लड़कियों को पहले किसी और पुरुष से संबंध बनाने पड़ते हैं। अमेरिका के गुआन नामक जगह में रहने वाली जनजाति की परम्परा के अनुसार यहां शादी से पहले लड़की को सेक्स करना जरूरी…