कुछ दिन पूर्व सुशांत सिंह राजपूत ने मां के लिए लिखी थी यह पोस्ट, पढ़ें पूरी खबर

sushant rajpoot
सीएम नीतीश को तेजस्वी यादव ने लिखा पत्र, कहा-सुशांत सिंह रापजूत के नाम पर हो निर्माणाधीन फिल्म सिटी

नई दिल्ली। बॉलीबुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी की खबर सबको हैरान कर दी। रविवार दोपहर उनका शव घर में फंदे से लटकता मिला है। पुलिस अभी मौके पर जांच पड़ताल कर रही है। कुछ दिनों पूर्व उन्होंने सोशल मीडिया पर मां के लिए एक पोस्ट लिखी थी।

A Few Days Ago Sushant Singh Rajput Wrote This Post For Mother Read Full News :

सुशांत ने लिखा है कि, ‘आंसुओं से वाष्पित होता अतीत, मुस्कुराहट के एक आर्क को उकेरते सपने और एक क्षणभंगुर जीवन, दोनों के बीच बातचीत।’ बता दें सुशांत की मां का देहांत बहुत पहले हो चुका था। जब सुशांत 16 साल के थे, उसी वक्त उनकी मां चल बसी थी। वे अपनी मां के बहुत करीब थे। वे कई बार सोशल मीड‍िया पर मां के प्रति प्रेम को जता चुके हैं।

गौरतलब है कि सुशांत मुंबई के बांद्रा स्थित मकान में अकेले रहते थे। बताया जा रहा है कि उनके नौकर ने शव को फंदे से लटकता देख पुलिस को सूचना दी। फिल्मी कर‍ियर की बात करें तो फिल्मों से पहले उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में पहचान बनाई थी। सुशांत का सबसे पहला सीरियल किस देश में है मेरा दिल था लेक‍िन उन्हें पवित्र रिश्ता सीरियल से पहचान मिली। उसके बाद वे काई पो चे, एमएस धोनी, केदारनाथ, छ‍िछोरे जैसी हिट फिल्मों में काम किया है।

नई दिल्ली। बॉलीबुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी की खबर सबको हैरान कर दी। रविवार दोपहर उनका शव घर में फंदे से लटकता मिला है। पुलिस अभी मौके पर जांच पड़ताल कर रही है। कुछ दिनों पूर्व उन्होंने सोशल मीडिया पर मां के लिए एक पोस्ट लिखी थी। सुशांत ने लिखा है कि, 'आंसुओं से वाष्पित होता अतीत, मुस्कुराहट के एक आर्क को उकेरते सपने और एक क्षणभंगुर जीवन, दोनों के बीच बातचीत।' बता दें सुशांत की मां का देहांत बहुत पहले हो चुका था। जब सुशांत 16 साल के थे, उसी वक्त उनकी मां चल बसी थी। वे अपनी मां के बहुत करीब थे। वे कई बार सोशल मीड‍िया पर मां के प्रति प्रेम को जता चुके हैं। https://www.instagram.com/p/CA-S3cIDWOx/?utm_source=ig_embed गौरतलब है कि सुशांत मुंबई के बांद्रा स्थित मकान में अकेले रहते थे। बताया जा रहा है कि उनके नौकर ने शव को फंदे से लटकता देख पुलिस को सूचना दी। फिल्मी कर‍ियर की बात करें तो फिल्मों से पहले उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में पहचान बनाई थी। सुशांत का सबसे पहला सीरियल किस देश में है मेरा दिल था लेक‍िन उन्हें पवित्र रिश्ता सीरियल से पहचान मिली। उसके बाद वे काई पो चे, एमएस धोनी, केदारनाथ, छ‍िछोरे जैसी हिट फिल्मों में काम किया है।