1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. फरेंदा कस्बे मे पेंट व हार्डवेयर की दुकान में लगी भीषण आग बाधित रहा राजमार्ग

फरेंदा कस्बे मे पेंट व हार्डवेयर की दुकान में लगी भीषण आग बाधित रहा राजमार्ग

फरेंदा कस्बे के मिलगेट के समीप पेंट व हार्डवेयर की दुकान मे भीषण आग लग गई । जिसमे गोदाम मे रखा लाखों का सामान जलकर राख हो गया।

By ब्यूरो लखनऊ 
Updated Date

फरेंदा महराजगंज:फरेंदा कस्बे के मिलगेट के समीप पेंट व हार्डवेयर की दुकान मे भीषण आग लग गई । जिसमे गोदाम मे रखा लाखों का सामान जलकर राख हो गया। धू धू कर जल रहे गोदाम से निकल रहे काले धुएं के गुबार से लोगों में दहशत हो गई। सूचना के एक घंटे बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंचने से लोगों मे काफी नाराजगी रही।

पढ़ें :- सीएम योगी बोले-कभी सफल नहीं होगी अवैध धर्मांतरण वालों की मंशा, जाग चुका है देश

गोरखपुर सोनौली राजमार्ग पर फरेंदा कस्बे के वार्ड नंबर सात लोहिया मार्केट में कृष्णा लोहिया का पेंट व हार्डवेयर के गोदाम में एकादशी होने के कारण शुक्रवार सायं गोदाम में दीप रखकर पूजन के बाद गोदाम बंद कर दिया। दीये से किसी तरह आग लग गई, जो धीरे धीरे फैलने लगी। गोदाम से लपटें निकलता देख लोग बुझाने के लिए दौड़े, लेकिन आग ने विकराल रुप ले लिया। बढ़ती आग के कारण राजमार्ग कुछ देर के लिए बंद हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस लोगों को वहां से हटाती रही। मौके पर भारी भीड़ जुट गई। सूचना के करीब एक घंटे बाद फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी मौके पर पहुंची और आग बुझाने मे जुट गई। पुलिस टीम भी आग बुझाने के प्रयास लगी हुई है। देर रात में आग पर काबू पाया जा सका था।

महराजगंज ब्यूरो प्रभारी विजय चौरसिया की रिपोर्ट 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...