1. हिन्दी समाचार
  2. आगरा में केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, आसपास के इलाके में मचा हड़कंप

आगरा में केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, आसपास के इलाके में मचा हड़कंप

By सोने लाल 
Updated Date

A Fierce Fire In The Chemical Factory In Agra Caused A Stir In The Surrounding Area

आगरा। यूपी के आगरा में केमिकल फैक्ट्र में भीषण आग लग गई है। जिससे पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। सिकंदरा इलाके में स्थित इस फैक्ट्री में आग लगने से अफरा-तफरी का माहौल है। कैमिकल फैक्ट्री होने के कारण लगातार धमाके हो रहे हैं जिससे आसमान तक सिर्फ धुएं का काला बादल नजर आ रहा है।

पढ़ें :- आपके स्किन को हेल्दी रखने में मदद कर सकते है 8 प्लांट बेस्ड फूड्स

आग की सूचना पाकर फायर ब्रिगेड (Fire Brigade) की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची हैं। तेज हवाओं के चलते आग की उंची उठती लपटें हाइवे से भी दिख रही हैं। फायर ब्रिगेड आग पर काबू पाने में जुटा है लेकिन अभी तक आग बुझाने में उसे सफलता नहीं मिली है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सोमवार दोपहर दो बजे के आसपास फैक्ट्री से अचानक धुआं उठते हुए देखा गया। इसके बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। लेकिन जब तक फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं, आग ने विकराल रुप अख्तियार कर लिया था।

आग के फैलने की आशंका को देखते हुए एहतियातन आसपास के इलाके को खाली करवा लिया गया है। बताया जा रहा है कि आग से फैक्ट्री के अंदर रखा लाखों का सामान जलकर खाक हो गया है। आग से किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है. आग लगने की वजहों का फिलहाल पता नहीं चल सका है।

पढ़ें :- मुरादाबाद:नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान पर लगा मनरेगा में धांधली का आरोप,बिना मजदूरों के लगाई जाती हैं हाज़िरी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X