शर्मनाक: सब इंस्पेक्टर के बेटे का युवती को पीटते हुए वीडियो वायरल

delhi vedio viral
शर्मनाक: सब इंस्पेक्टर के बेटे का युवती को पीटते हुए वीडियो वायरल

नई दिल्ली। दिल्ली के तिलक नगर में इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक घटना प्रकाश में आई। दरअसल यहां एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसके में एक कार्यालय के अंदर एक युवक युवती को पीट रहा है, साथ ही उसे गालियां भी दे रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो ने कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

A Girl Bruetly Beaten By A Drunk Boy At Delhi Vedio Viral :

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस संबंध में फिलहाल उन्हे कोई शिकायत नहीं मिली है, हालांकि पुलिस स्वत: संज्ञान लेकर वीडियो में दिख रही पीड़िता की पहचान करने में जुटी है। जानकारी के मुताबिक, एक कार्यालय में एक युवक युवती की पिटाई कर रहा युवक गालियां दे रहा है। वहां मौजूद युवक इसका वीडियो बनाने के साथ ही आरोपी युवक को ऐसा करने मना भी कर रहा है।

वीडियो बनाने वाला युवक वह बार बार आरोपी का नाम भी ले रहा है। जिसके मुताबिक उसका नाम रोहित है। वह पुलिसकर्मी का बेटा है और राम नगर का रहने वाला बताया जा रहा है। जानकारी मिली है कि आरोपी रोहित ने एक अन्य युवती को यह वीडियो भेजते हुए धमकी दी थी कि अगर तुमने मेरी बात नहीं मानी तो तुम्हारा भी ऐसा ही हाल होगा।

जिसके बाद उस युवती को पुलिस को इसकी जानकारी दी। उसने आरोपी रोहित के खिलाफ लिखित शिकायत की थी। युवती ने बताया कि डेढ़ साल उन दोनों का रिलेशन रहा। लेकिन रोहित की शराब पीने की लत और आए दिन मारपीट करने से तंग होकर उसने रिश्ता समाप्त कर लिया।

नई दिल्ली। दिल्ली के तिलक नगर में इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक घटना प्रकाश में आई। दरअसल यहां एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसके में एक कार्यालय के अंदर एक युवक युवती को पीट रहा है, साथ ही उसे गालियां भी दे रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो ने कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं।पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस संबंध में फिलहाल उन्हे कोई शिकायत नहीं मिली है, हालांकि पुलिस स्वत: संज्ञान लेकर वीडियो में दिख रही पीड़िता की पहचान करने में जुटी है। जानकारी के मुताबिक, एक कार्यालय में एक युवक युवती की पिटाई कर रहा युवक गालियां दे रहा है। वहां मौजूद युवक इसका वीडियो बनाने के साथ ही आरोपी युवक को ऐसा करने मना भी कर रहा है।वीडियो बनाने वाला युवक वह बार बार आरोपी का नाम भी ले रहा है। जिसके मुताबिक उसका नाम रोहित है। वह पुलिसकर्मी का बेटा है और राम नगर का रहने वाला बताया जा रहा है। जानकारी मिली है कि आरोपी रोहित ने एक अन्य युवती को यह वीडियो भेजते हुए धमकी दी थी कि अगर तुमने मेरी बात नहीं मानी तो तुम्हारा भी ऐसा ही हाल होगा।जिसके बाद उस युवती को पुलिस को इसकी जानकारी दी। उसने आरोपी रोहित के खिलाफ लिखित शिकायत की थी। युवती ने बताया कि डेढ़ साल उन दोनों का रिलेशन रहा। लेकिन रोहित की शराब पीने की लत और आए दिन मारपीट करने से तंग होकर उसने रिश्ता समाप्त कर लिया।