1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. दिल दहला देने वाली घटना: शादी के चंद घंटे बाद ही उजड़ गया मांग का सिंदूर

दिल दहला देने वाली घटना: शादी के चंद घंटे बाद ही उजड़ गया मांग का सिंदूर

A Heart Wrenching Event The Vermilion Of The Desolate After A Few Hours Of Marriage

By शिव मौर्या 
Updated Date

कुशीनगर। यूपी के कुशीनगर में शुक्रवार को एक दिल दहला देने वाली घटना हुई। शादी के बाद पत्नी को लेकर लौट रहे युवक की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गयी। वहीं इस घटना में कई लोग घायल हो गए हैं। कुछ देर पहले ही सुहागन बनी काजल की मांग सूनी हो गई। वहीं मौत की सूचना मिलने पर मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस के मुताबिक, रामकोला थाना क्षेत्र के धर्मसमधा दुर्गा मंदिर पर शादी करके लौट रहे परिवार के लोग रामकोला-कसया मार्ग पर हादसे का शिकार हो गए।

पढ़ें :- अनुमति मिली तो बसपा का सपा में हो जायेगा विलय, बीजेपी के 100 विधायक छोड़ सकते हैं पार्टी : आईपी सिंह

अमवा मंदिर के समीप अनियंत्रित टैंपो पलट जाने से इसमें सवार दूल्हे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी मां घायल हो गई। घायल मां को जिला अस्पताल भेजा गया है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बता दें कि तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के धनौजी गांव निवासी धर्मेंद्र (22) की शादी देवरिया जिले तरकुलवा थाना क्षेत्र के सोनहुला रामनगर निवासी काजल (20) से तय थी।

दोनों परिवारों की सहमति पर रामकोला के धर्मसमधा मंदिर में इनकी शादी कराई गई। दोनों परिवारों की मौजूदगी में वर-वधु ने एक-दूसरे को माला पहनाई। विवाह के बाद शुक्रवार शाम धर्मेंद्र अपनी दुल्हन काजल तथा मां विद्यावती देवी तथा सास शकुंतला देवी व साले अमित के साथ टैंपो से कसया के लिए चल दिए। रामकोला-कसया मार्ग पर अमवा मंदिर के समीप पहुंचे थे कि टैंपो अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गया, जिसके कारण यह दर्दनाक हादसा हुआ।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...