बारिश का कहर : कानपुर में फिर ढहा एक मकान, एक की मौत, सात घायल

house collaps in kanpur
बारिश का कहर : कानपुर में फिर ढहा एक मकान, एक की मौत, सात घायल

कानपुर। सूबे में कई दिनों से हो रही बारिश का रूकने का नाम नही ले रही। ​जिसके चलते प्रदेश में दर्जनों लोगों की जान जा चुकी है। इसी क्रम में गुरुवार सुबह कानुपर में एक मकान भरभरा कर गिर गया। जिसमें चार राहगीर दब गए। घटना होते ही स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया। बचाव कार्य शुरु हुआ, लेकिन तब तक एक राहगीर की मौत हो चुकी थी, जबकि सात लोग घायल हो गए। घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो वो मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही घायलों को पास के एक ​अस्पताल पहुंचाया, जहां कई लोगों की हालन नाजुक बताई जा रही है।

A House Collaps In Kanpur 1 Dead And Seven Injured :

घटना बुधवार की रात थाना कलेक्टर गंज के काहुकोठी इलाके में हुई, जहां एक दो मंजिला मकान गिर गया। जिससे मलबे में दबने से पास से गुजर रहे चार राहगीर दब गए। जिसमें एक राहगीर की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई, जबकी सात लोग घायल हो गए। मकान में फंसी अन्य महिलाओ को लोगो ने समय से निकाल लिए नहीं तो हादसा और बड़ा हो सकता था।

पुलिस के मुताबिक सभी घायलों को केपीएम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जहाँ दो की हालत गंभीर बनी हुई है। बता दें कि जर्जर इमारतों का गिरना और लोगो के जान गंवाने का सिलसिला बदस्तूर जारी है। इस घटना में समय रहते जर्जर मकान से लोगो को निकाल लिया था। वर्ना जान गंवाने वाले लोगों की संख्या में इजाफा हो सकता है। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुँची नगर निगम और पुलिस की टीम ने आनन फानन में युद्ध स्तर पर राहत कार्य में करते हुए मलबे में दबे चार लोगो को निकाल कर अस्पताल भिजवाया।

कानपुर। सूबे में कई दिनों से हो रही बारिश का रूकने का नाम नही ले रही। ​जिसके चलते प्रदेश में दर्जनों लोगों की जान जा चुकी है। इसी क्रम में गुरुवार सुबह कानुपर में एक मकान भरभरा कर गिर गया। जिसमें चार राहगीर दब गए। घटना होते ही स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया। बचाव कार्य शुरु हुआ, लेकिन तब तक एक राहगीर की मौत हो चुकी थी, जबकि सात लोग घायल हो गए। घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो वो मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही घायलों को पास के एक ​अस्पताल पहुंचाया, जहां कई लोगों की हालन नाजुक बताई जा रही है।घटना बुधवार की रात थाना कलेक्टर गंज के काहुकोठी इलाके में हुई, जहां एक दो मंजिला मकान गिर गया। जिससे मलबे में दबने से पास से गुजर रहे चार राहगीर दब गए। जिसमें एक राहगीर की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई, जबकी सात लोग घायल हो गए। मकान में फंसी अन्य महिलाओ को लोगो ने समय से निकाल लिए नहीं तो हादसा और बड़ा हो सकता था।पुलिस के मुताबिक सभी घायलों को केपीएम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जहाँ दो की हालत गंभीर बनी हुई है। बता दें कि जर्जर इमारतों का गिरना और लोगो के जान गंवाने का सिलसिला बदस्तूर जारी है। इस घटना में समय रहते जर्जर मकान से लोगो को निकाल लिया था। वर्ना जान गंवाने वाले लोगों की संख्या में इजाफा हो सकता है। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुँची नगर निगम और पुलिस की टीम ने आनन फानन में युद्ध स्तर पर राहत कार्य में करते हुए मलबे में दबे चार लोगो को निकाल कर अस्पताल भिजवाया।