ट्रेन के शौचालय से बड़ी संख्या में हथियार बरामद

bhagalpur-railway

A Large Number Of Weapons Recovered From The Toilet Of India Express Train

भागलपुर। बिहार के भागलपुर रेलवे स्टेशन पर खड़ी एक एक्सप्रेस ट्रेन की बोगी के शौचालय से पुलिस ने गुरुवार को 64 अवैध अर्धनिर्मित पिस्तौल बरामद किए। फिलहाल इस सिलसिले में किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है। भागलपुर रेल थाना के प्रभारी सुधीर कुमार सिंह ने कहा कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि सियालदह से वाराणसी जा रही 13133 अप अपर इंडिया एक्सप्रेस ट्रेन के सामान्य बोगी से हथियारों की एक बड़ी खेप जा रही है।

इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने जांच की और ट्रेन के एक सामान्य बोगी के शौचालय के उपर बनी पानी टंकी की छत पर रखे 64 अर्धनिर्मित पिस्तौल बरामद किए।

उन्होंने बताया कि हथियार पांच अलग-अलग पॉकेट में रखे हुए थे। सिंह ने बताया कि फिलहाल इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

भागलपुर। बिहार के भागलपुर रेलवे स्टेशन पर खड़ी एक एक्सप्रेस ट्रेन की बोगी के शौचालय से पुलिस ने गुरुवार को 64 अवैध अर्धनिर्मित पिस्तौल बरामद किए। फिलहाल इस सिलसिले में किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है। भागलपुर रेल थाना के प्रभारी सुधीर कुमार सिंह ने कहा कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि सियालदह से वाराणसी जा रही 13133 अप अपर इंडिया एक्सप्रेस ट्रेन के सामान्य बोगी से हथियारों की एक बड़ी खेप जा रही है। इसी सूचना…