निर्भया के दोषियों को फांसी पर लटकाना चाहती हैं शूटर वर्तिका सिंह, गृहमंत्री को खून से लिखा पत्र

vartika singh
निर्भया के दोषियों को फांसी पर लटकाना चाहती हैं शूटर वर्तिका सिंह, गृहमंत्री अमित शाह को खून से लिखा पत्र

लखनऊ। निर्भया कांड के दोषियों को फांसी दिये जाने की सुगबुगाहट तेज हो गयी है। इसको लेकर ​तिहाड़ जेल में तैयारियां भी शुरू कर दी गयीं हैं। वहीं, इस बीच अंतरराष्ट्रीय शूटर वर्तिका सिंह ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को खून से एक पत्र लिखा है। इस पत्र में उन्होंने लिखा है कि, वह निर्भया के दोषियों को फांसी पर लटकाना चाहती हूं।

A Letter Written With Blood To Shooter Vartika Singh Home Minister Amit Shah Wants Nirbhayas Convicts To Be Hanged :

इससे पूरे देश में एक संदेश जायेगा कि महिला भी फांसी दे सकती हैं। उन्होंने लिखा है कि मैं चाहती हूं कि महिला कलाकार और सांसद मेरा समर्थन करें। मुझे उम्मीद है कि इससे समाज में बदलाव आएगा। बता दें कि, हैदराबाद और उन्नाव कांड के बाद निर्भया के दोषियों केा जल्द फांसी देने की मांग शुरू हो गयी है।

निर्भया के माता-पिता भी दोषियों को फंदे पर लटकाए जाने का इंतजार कर रहे हैं। गौरतलब है कि, एक दोषी की पुनर्विचार याचिका पर सुप्रीम कोर्ट सुनवाई करेगा। सुप्रीम कोर्ट में 17 दिसंबर दोपहर 2 बजे सुनवाई की जाएगी। दोषी अक्षय कुमार की पुनर्विचार याचिका पर तीन जजों की पीठ सुनवाई करेगी। वहीं, पूरा देश निर्भया के दोषियों को सज़ा मिलने का इंतजार कर रहा है लेकिन दूसरी तरफ इस मामले के दोषी कानूनी पेचीदगियों का फायदा उठाने की कोशिश कर रहे हैं।

लखनऊ। निर्भया कांड के दोषियों को फांसी दिये जाने की सुगबुगाहट तेज हो गयी है। इसको लेकर ​तिहाड़ जेल में तैयारियां भी शुरू कर दी गयीं हैं। वहीं, इस बीच अंतरराष्ट्रीय शूटर वर्तिका सिंह ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को खून से एक पत्र लिखा है। इस पत्र में उन्होंने लिखा है कि, वह निर्भया के दोषियों को फांसी पर लटकाना चाहती हूं। इससे पूरे देश में एक संदेश जायेगा कि महिला भी फांसी दे सकती हैं। उन्होंने लिखा है कि मैं चाहती हूं कि महिला कलाकार और सांसद मेरा समर्थन करें। मुझे उम्मीद है कि इससे समाज में बदलाव आएगा। बता दें कि, हैदराबाद और उन्नाव कांड के बाद निर्भया के दोषियों केा जल्द फांसी देने की मांग शुरू हो गयी है। निर्भया के माता-पिता भी दोषियों को फंदे पर लटकाए जाने का इंतजार कर रहे हैं। गौरतलब है कि, एक दोषी की पुनर्विचार याचिका पर सुप्रीम कोर्ट सुनवाई करेगा। सुप्रीम कोर्ट में 17 दिसंबर दोपहर 2 बजे सुनवाई की जाएगी। दोषी अक्षय कुमार की पुनर्विचार याचिका पर तीन जजों की पीठ सुनवाई करेगी। वहीं, पूरा देश निर्भया के दोषियों को सज़ा मिलने का इंतजार कर रहा है लेकिन दूसरी तरफ इस मामले के दोषी कानूनी पेचीदगियों का फायदा उठाने की कोशिश कर रहे हैं।