बच्चा चोरी के शक में शख्स को पीटा, जाने पूरा मामला

Mob_Lynching
बच्चा चोरी के शक में शख्स को पीटा, वीडियो वायरल

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के जिला मुरादाबाद में एक मामला सामने आया है, जिसमें एक व्यक्ति को बच्चा चोरी के शक में कुछ लोगों ने पीट-पीटकर घायल कर दिया। पुलिस ने मामले की जांच कर वीडियो निकाली जिसमें पता चला कि ये मामला 29 अगस्त की रात का है। वहीं फुटेज के हवाले से पता चला कि जिस व्यक्ति को लोग पीट रहे थे वो वास्तव में बच्चा चोर था। बता दें, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही मारपीट करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

A Man Beaten By Mob In Suspect Of Child Theft :

दरअसल, देशभर के कई इलाकों में बच्चा चोरी की अफवाहें अभी भी जारी हैं। ये मामला मुरादाबाद के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मोरा की मिलक के मोहन नगर कालोनी का है ,जिसका संज्ञान लेकर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए बच्चा चोरी करने वाले को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही दो लोगो को बहरहमी से पीटने के आरोप में जेल भेज दिया है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने जब परिवार से पूछताछ की तो किसी भी व्यक्ति ने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया।

वहीं, घटना वाली जगह पर एक बुजुर्ग इकबाल ने बताया कि मैं घर के अन्दर था, सुबह हो रही चर्चा के दौरान एक लड़का बच्ची को उठाकर ले जा रहा था कि तभी वहां मौजूद लोगों ने उसको पीटा था। इतना ही नहीं घटनास्थल के पास ही एक पकोड़ी की दुकान लगाने वाले प्रेमपाल ने भी बताया की वो दुकान बंद करके चला गया था लेकिन बच्चा चोरी होने का पता चला था उसके बाद यहां हंगामा शुरू हो गया था।

बता दें, सीओ सिविल लाइन राजेश कुमार ने बताया कि सिविल लाइन थाना क्षेत्र में बच्चा चोरी की घटना सामने आई थी। दावत में आई छह साल की बच्ची को एक मानसिक विछिप्त व्यक्ति बच्ची को उठाकर ले जाने की कोशिश कर रहा था। जिसको स्थानीय लोगो ने पकड़ लिया और आरोपी के साथ भी मारपीट की गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों के कहने पर रिपोर्ट दर्ज कर सख्त कायवाही का आश्वासन दिया।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के जिला मुरादाबाद में एक मामला सामने आया है, जिसमें एक व्यक्ति को बच्चा चोरी के शक में कुछ लोगों ने पीट-पीटकर घायल कर दिया। पुलिस ने मामले की जांच कर वीडियो निकाली जिसमें पता चला कि ये मामला 29 अगस्त की रात का है। वहीं फुटेज के हवाले से पता चला कि जिस व्यक्ति को लोग पीट रहे थे वो वास्तव में बच्चा चोर था। बता दें, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही मारपीट करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। दरअसल, देशभर के कई इलाकों में बच्चा चोरी की अफवाहें अभी भी जारी हैं। ये मामला मुरादाबाद के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मोरा की मिलक के मोहन नगर कालोनी का है ,जिसका संज्ञान लेकर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए बच्चा चोरी करने वाले को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही दो लोगो को बहरहमी से पीटने के आरोप में जेल भेज दिया है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने जब परिवार से पूछताछ की तो किसी भी व्यक्ति ने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया। वहीं, घटना वाली जगह पर एक बुजुर्ग इकबाल ने बताया कि मैं घर के अन्दर था, सुबह हो रही चर्चा के दौरान एक लड़का बच्ची को उठाकर ले जा रहा था कि तभी वहां मौजूद लोगों ने उसको पीटा था। इतना ही नहीं घटनास्थल के पास ही एक पकोड़ी की दुकान लगाने वाले प्रेमपाल ने भी बताया की वो दुकान बंद करके चला गया था लेकिन बच्चा चोरी होने का पता चला था उसके बाद यहां हंगामा शुरू हो गया था। बता दें, सीओ सिविल लाइन राजेश कुमार ने बताया कि सिविल लाइन थाना क्षेत्र में बच्चा चोरी की घटना सामने आई थी। दावत में आई छह साल की बच्ची को एक मानसिक विछिप्त व्यक्ति बच्ची को उठाकर ले जाने की कोशिश कर रहा था। जिसको स्थानीय लोगो ने पकड़ लिया और आरोपी के साथ भी मारपीट की गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों के कहने पर रिपोर्ट दर्ज कर सख्त कायवाही का आश्वासन दिया।