लखनऊ: अफगानिस्तान और वेस्टइंडीज का मैच देखने आए दर्शक को इस वजह से नहीं मिला कमरा

weird news
लखनऊ: अफगानिस्तान और वेस्टइंडीज का मैच देखने आए दर्शक को इस वजह से नहीं मिला कमरा

लखनऊ। अफगानिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में आज पहला वनडे मैच खेला जाएगा। वनडे क्रिकेट मुकाबला देखने राजधानी पहुंचे आठ फीट दो इंच के काबुल के शेर खान को नाका क्षेत्र में कोई होटल नहीं मिला। उनकी लंबाई को देखते हुए होटल मालिकों ने कमरा देने से मना कर दिया। इससे परेशान शेर खान नाका थाने पहुंचे और मदद मांगी।

A Man Came To Watch The Match Did Not Get Room Due To This Reason :

वहीं, इस बात की जानकारी मिलते ही क्षेत्राधिकारी कैसरबाग संजीव सिन्हा को हुई तो उन्होंने राजधानी होटल में कमरे का इंतजाम कराया। मंगलवार सुबह एयरपोर्ट से नाका इलाके पहुंचे शेर खान को कोई होटल मालिक कमरा देने को तैयार नहीं था। परेशान होकर दोपहर तीन बजे वह नाका थाने पहुंचे। मौजूद पुलिसकर्मी उनकी लंबाई देखकर हैरान हो गए। क्षेत्राधिकारी ने कार्यवाहक इंस्पेक्टर नाका को शेर खान के लिए कमरे का इंतजाम करने को कहा। इसके कुछ देर बाद व्यवस्था हो गई।

पुलिस ने जानकारी दी की शेर खान की कद-काठी देखकर उन्हें भी संशय होने लगा। अधिकारियों ने उनके दस्तावेज जांच करने को कहा। काफी देर तक पासपोर्ट, वीजा की जांच की गई। शेर खान ने होटल का इंतजाम होने के बाद लखनऊ पुलिस को शुक्रिया कहा। वह एक दिसंबर के बाद सीरीज खत्म होने के बाद अफगानिस्तान लौटेंगे।

लखनऊ। अफगानिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में आज पहला वनडे मैच खेला जाएगा। वनडे क्रिकेट मुकाबला देखने राजधानी पहुंचे आठ फीट दो इंच के काबुल के शेर खान को नाका क्षेत्र में कोई होटल नहीं मिला। उनकी लंबाई को देखते हुए होटल मालिकों ने कमरा देने से मना कर दिया। इससे परेशान शेर खान नाका थाने पहुंचे और मदद मांगी। वहीं, इस बात की जानकारी मिलते ही क्षेत्राधिकारी कैसरबाग संजीव सिन्हा को हुई तो उन्होंने राजधानी होटल में कमरे का इंतजाम कराया। मंगलवार सुबह एयरपोर्ट से नाका इलाके पहुंचे शेर खान को कोई होटल मालिक कमरा देने को तैयार नहीं था। परेशान होकर दोपहर तीन बजे वह नाका थाने पहुंचे। मौजूद पुलिसकर्मी उनकी लंबाई देखकर हैरान हो गए। क्षेत्राधिकारी ने कार्यवाहक इंस्पेक्टर नाका को शेर खान के लिए कमरे का इंतजाम करने को कहा। इसके कुछ देर बाद व्यवस्था हो गई। पुलिस ने जानकारी दी की शेर खान की कद-काठी देखकर उन्हें भी संशय होने लगा। अधिकारियों ने उनके दस्तावेज जांच करने को कहा। काफी देर तक पासपोर्ट, वीजा की जांच की गई। शेर खान ने होटल का इंतजाम होने के बाद लखनऊ पुलिस को शुक्रिया कहा। वह एक दिसंबर के बाद सीरीज खत्म होने के बाद अफगानिस्तान लौटेंगे।