पिता CJM छोटा भाई PCS बड़ा भाई ठेकेदार और खुद कर रहा था एटीएम में चोरी

aashiyana atm
पिता CJM छोटा भाई PCS बड़ा भाई ठेकेदार और खुद कर रहा था एटीएम में चोरी

A Man Caught In Atm Booth Trying Break Atm Machine

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के आशियाना थानाक्षेत्र में रविवार को एक हाईप्रोफाइल चोर पुलिस के हत्थे चढ़ गया। वो एटीएम में घुसकर मशीन तोड़ने का प्रयास कर रही थी, तभी बगल में दूसरे एटीएम में मौत सुरक्षाकर्मी ने मामला संदिग्ध देख उससे पूछताछ की। इस पर उसने खुद को इंजीनियर बताते हुए मशीन ठीक करने की बात कही। सुरक्षाकर्मी ने उक्त एटीएम के फील्ड आ​फिसर से बात की तो उन्होने ऐसा कोई शख्स भेजने से इंकार कर दिया। पूरा माजरा समझने के बाद सुरक्षाकर्मी ने बाहर से शटर गिरा दिया और पुलिस को सूचना दे दी।

थोड़ी ही देर में आशियाना पुलिस वहां पहुंच गई और आरोपी युवक को हिरासत में लेकर थाने पहुंची। पूछताछ में युवक हरि शंकर पाण्डेय – 28 उर्फ़ अतुल ने बताया कि वह मूल रूप से ओम गायत्री नगर, थाना करनलग़ंज, प्रयाग इलाहाबाद का रहने वाला है और वैक्सपाल लुब्रिकेंट में सीनियर एकाउंटेंट के पद पर तैनात अपने मौसी के लड़के रविंद्र कपिल के साथ एलडीए कालोंनी कानपुर रोड में रहता है।

हरि शंकर ने बताया कि उसके पिता जितेंद्र कुमार पाण्डेय मध्य प्रदेश ज्यूडिशियरी में छतरपुर जिले के सीजेएम थे, जिनकी वर्ष 2011 में असाध्य बीमारी से मौत हो गई थी । घर में मां व बड़ा भाई रहता है जबकि छोटा भाई रवि शंकर पाण्डेय कौड़िहार इलाहाबाद में क्षेत्रीय विकास अधिकारी के पद पर तैनात है। वहीं परिजनों का कहना है कि वो मानसिक रूप से बीमार हैं, जिसका इलाज चल रहा है। पुलिस का कहना है कि जांच में अगर मानसिक स्थिती ठीक पाई जाती हैं आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के आशियाना थानाक्षेत्र में रविवार को एक हाईप्रोफाइल चोर पुलिस के हत्थे चढ़ गया। वो एटीएम में घुसकर मशीन तोड़ने का प्रयास कर रही थी, तभी बगल में दूसरे एटीएम में मौत सुरक्षाकर्मी ने मामला संदिग्ध देख उससे पूछताछ की। इस पर उसने खुद को इंजीनियर बताते हुए मशीन ठीक करने की बात कही। सुरक्षाकर्मी ने उक्त एटीएम के फील्ड आ​फिसर से बात की तो उन्होने ऐसा कोई शख्स भेजने से इंकार कर दिया। पूरा माजरा समझने…