बकरी का तोड़ा पैर, मामला पहुंचा पुलिस थाने

c

पटना। बिहार में जहां हत्या लूट रंगदारी आदि के मामले को लेकर थाना में मामला दर्ज होती हैण् वहीं आज कासिम बजार थाना में अजीबो गरीब मामला सामने आया है जहां जानवर का पैर तोडऩे के मामले में जानवर मालिक ने दो लोगों के खिलाफ थाना में शिकायत की है और थानाध्यक्ष से उचित कार्यवाही के लिए मांग की।

A Man Demand Action Against Person Who Broke Goat Leg :

दरअसल हेरूदियारा निवासी जय राम कुमार यादव अपनी मा कालो देवी के साथ पैर टूटी बकरी लेकर थाने पहुंचीण् जिसके बाद थाना पुलिस ने बकरी का इलाज कराने के लिए पशु चिकित्सालय भेज दिया। वहीं बकरी का पैर में प्लास्टर कर मां और पुत्र थाना पहुंचा और दो लोगों के खिलाफ शिकायत की।

वहीं पीडि़त जय राम ने बताया कि घर के सामने सरकारी नाले के पास बकरी चर रही थी तभी पड़ोस के प्रभात यादव ने लाठी से हमारी बकरी का पैर तोड दिया।

ण्उन्होंने कहा कि पांच माह पूर्व प्रभात कुमार और पंकज यादव ने हमारी एक घोड़े को लोहे का कंचिया से पैर जख्मी कर दिया। जय राम ने बताया कि मेरे घर के सामने बने सरकारी नाले के प्रभात कुमार कब्जा करना चाहता था जिसका में विरोध किया तो इसके लिए कई कार्यालयों में आवेदन दिया था।

पटना। बिहार में जहां हत्या लूट रंगदारी आदि के मामले को लेकर थाना में मामला दर्ज होती हैण् वहीं आज कासिम बजार थाना में अजीबो गरीब मामला सामने आया है जहां जानवर का पैर तोडऩे के मामले में जानवर मालिक ने दो लोगों के खिलाफ थाना में शिकायत की है और थानाध्यक्ष से उचित कार्यवाही के लिए मांग की। दरअसल हेरूदियारा निवासी जय राम कुमार यादव अपनी मा कालो देवी के साथ पैर टूटी बकरी लेकर थाने पहुंचीण् जिसके बाद थाना पुलिस ने बकरी का इलाज कराने के लिए पशु चिकित्सालय भेज दिया। वहीं बकरी का पैर में प्लास्टर कर मां और पुत्र थाना पहुंचा और दो लोगों के खिलाफ शिकायत की। वहीं पीडि़त जय राम ने बताया कि घर के सामने सरकारी नाले के पास बकरी चर रही थी तभी पड़ोस के प्रभात यादव ने लाठी से हमारी बकरी का पैर तोड दिया। ण्उन्होंने कहा कि पांच माह पूर्व प्रभात कुमार और पंकज यादव ने हमारी एक घोड़े को लोहे का कंचिया से पैर जख्मी कर दिया। जय राम ने बताया कि मेरे घर के सामने बने सरकारी नाले के प्रभात कुमार कब्जा करना चाहता था जिसका में विरोध किया तो इसके लिए कई कार्यालयों में आवेदन दिया था।