नाराजगी: शादी समारोह में दोस्तों ने दूल्हे को तोहफे में दिया पांच लीटर पेट्रोल

tamilnadu petrol
नाराजगी: शादी समारोह में दोस्तों ने दूल्हे को तोहफे में दिया पांच लीटर पेट्रोल

तमिलनाडू। देश में लगातार बढ़ रही पेट्रोल डीलज की कीमतों का लोग अपने तरीके से विरोध कर रहे है। इसी क्रम में तमिलनाडू में कुछ युवकों ने एक अलग ही रास्ता अख्तियार किया है। यहां कुछ युवकों ने अपने दोस्त की शादी में एक अजीब—ओ—गरीब तोहफा दिया। जिसे देख वहां मौजूद सभी लोग अपनी हंसी नही रोंक पाए।

A Man Got 5 Litre Petrol As His Wedding Gift By His Freinds :

बता दें कि दूल्हे को उसके दोस्तों ने पांच लीटर पेट्रोल उपहार स्वरूप दिया। खबर के अनुसार, विवाह समारोह के दौरान जब नवदंपती मेहमानों का अभिवादन कर रहे थे तभी दूल्हे के दोस्त पांच लीटर पेट्रोल की केन लेकर वहां पहुंच गये और नवदम्पति को पेट्रोल का केन तोहफे में दिया।

नवदंपती ने चारों तरफ ठहाकों के बीच इस उपहार को स्वीकार किया। एस स्थानीय चैनल ने इस घटना का 39 सैकंड का वीडियो दिखाया। गौरतलब है कि,तमिलनाडु में इन दिनों पेट्रोल के दाम 85.15 रुपये प्रति लीटर हैं। वहीं इस उपहार को लेकर दूल्हे के दोस्तों ने कहा है कि इतना महंगा पेट्रोल उपहार के रूप में जरूरत की वस्तु बन गया है। इस उपयोगिता को देखते हुए उन्होंने इसको दूल्हे को उपहार में देने का फैसला किया है।

तमिलनाडू। देश में लगातार बढ़ रही पेट्रोल डीलज की कीमतों का लोग अपने तरीके से विरोध कर रहे है। इसी क्रम में तमिलनाडू में कुछ युवकों ने एक अलग ही रास्ता अख्तियार किया है। यहां कुछ युवकों ने अपने दोस्त की शादी में एक अजीब—ओ—गरीब तोहफा दिया। जिसे देख वहां मौजूद सभी लोग अपनी हंसी नही रोंक पाए।बता दें कि दूल्हे को उसके दोस्तों ने पांच लीटर पेट्रोल उपहार स्वरूप दिया। खबर के अनुसार, विवाह समारोह के दौरान जब नवदंपती मेहमानों का अभिवादन कर रहे थे तभी दूल्हे के दोस्त पांच लीटर पेट्रोल की केन लेकर वहां पहुंच गये और नवदम्पति को पेट्रोल का केन तोहफे में दिया।नवदंपती ने चारों तरफ ठहाकों के बीच इस उपहार को स्वीकार किया। एस स्थानीय चैनल ने इस घटना का 39 सैकंड का वीडियो दिखाया। गौरतलब है कि,तमिलनाडु में इन दिनों पेट्रोल के दाम 85.15 रुपये प्रति लीटर हैं। वहीं इस उपहार को लेकर दूल्हे के दोस्तों ने कहा है कि इतना महंगा पेट्रोल उपहार के रूप में जरूरत की वस्तु बन गया है। इस उपयोगिता को देखते हुए उन्होंने इसको दूल्हे को उपहार में देने का फैसला किया है।