रिश्तों का कत्ल: भाई ने ही युवक की चाकू से गोदकर की हत्या

allahabad murder
रिश्तों का कत्ल: भाई ने ही युवक की चाकू से गोदकर की हत्या

A Man Killed By Knife After Dispute For Jeanse

इलाहाबाद। इलाहाबाद में एक रिश्तों का कत्ल करने वाली एक सनसनीखेज घटना प्रकाश में आई, जहां एक सिरफिरे ने अपने ही भाई की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। घटना होते ही घर में हड़कंप मचा तो हत्यारोपित वहां से भाग निकला। घटना की भनक पुलिस को लगी तो वो मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। फिलहाल पुलिस ने आरोपित भाई के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश कर रही है।

थरवई थाना क्षेत्र के बहमलपुर निवासी फूलचन्द्र के तीन बेटों राजेन्द्र, महेन्द्र, सुरेन्द्र एक साथ ही रहते हैं। गुरुवार सुबह बड़े बेटे राजेन्द्र का सबसे छोटे भाई सुरेन्द्र से जींस के पैंट को लेकर कहासुनी हुई थी। उस समय परिजनों ने दोनों को शांत कराया था। सुबह करीब दस बजे राजेन्द्र घर के तहखानानुमा कमरे में खाना खा रहा था। उसी समय छोटा भाई सुरेन्द्र किसी काम से उसी कमरे में गया।

राजेन्द्र ने जैसे ही सुरेन्द्र को देखा चाकू से हमला कर दिया। चाकू उसके गले पेट सहित कई जगह मारा। शोर सुनकर परिजन दौड़े तब तक राजेन्द्र चाकू फेंककर भाग गया। लहूलुहाल सुरेन्द्र को परिजन अस्पताल ले जाने की तैयारी कर रहे थे तब तक उसकी मौत हो गई। तीन भाइयों में राजेन्द्र और सुरेन्द्र अपराधिक प्रवृत्ति का है। सुरेन्द्र इस समय जेल में है। थरवई पुलिस ने इस मामले में राजेन्द्र के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश कर रही है।

इलाहाबाद। इलाहाबाद में एक रिश्तों का कत्ल करने वाली एक सनसनीखेज घटना प्रकाश में आई, जहां एक सिरफिरे ने अपने ही भाई की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। घटना होते ही घर में हड़कंप मचा तो हत्यारोपित वहां से भाग निकला। घटना की भनक पुलिस को लगी तो वो मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। फिलहाल पुलिस ने आरोपित भाई के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश कर रही है।…