मासूम बेटे को दूध पिलाने के नही थे पैसे, तो पिता ने कर दी हत्या

delhi murder
मासूम बेटे को दूध पिलाने के नही थे पैसे, तो पिता ने कर दी हत्या

नई दिल्ली। दिल्ली में आर्थिक तंगी से जूझ रहे एक शख्स ऐसे घटना को अंजाम दे डाला कि जिसने भी सुना, उसने दांतों तले उंगली दबा ली। दरअसल उसके पास अपने छह वर्षीय बेटे को दूध पिलाने के लिए पैसे नहीं थे। बेटे ने दूध पीने की जिद की तो तैश में आकर इस सिरफिरे पिता ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। घटना शनिवार सुबह की है।

A Man Killed His 6 Year Old Son After Demanding Milk :

दिल्ली पुलिस के मुताबिक 46 साल का विनोद अपने बेटे पुनीत के साथ बुध विहार इलाके में रहता था। उसकी पत्नी की दो वर्ष पहले ही मौत हो चुकी है। पेशे से सेल्समैन विनोद आर्थिक तंगी से जूझ रहा था। वो मासूम बेटै के साथ अकेले ही रहता था। बताया जा रहा है कि शुक्रवार रात वो बेटे के सो गया और सुबह मासूम बेटे ने दूध मांगा तो उसने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी।

विनोद काफी देर तक बेटे के शव के पास बैठा रहा और करीब 11 बजे नीचे आकर मकान मालिक को घटना की जानकारी दी। मकान मालिक अंजनि कुमार ने तुरन्त इस घटना की सूचना पुलिस को दी। एसएचओ सुरिंदर सिंह चहल मौके पर पहुंचे और आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में विनोद ने बताया कि बच्चे ने दूध मांगा, लेकिन रुपये नहीं होने की वजह से वह दूध नहीं ला पाया। इस पर जब बेटा रोने लगा तो उसने गुस्से में आकर उसकी हत्या कर दी।

नई दिल्ली। दिल्ली में आर्थिक तंगी से जूझ रहे एक शख्स ऐसे घटना को अंजाम दे डाला कि जिसने भी सुना, उसने दांतों तले उंगली दबा ली। दरअसल उसके पास अपने छह वर्षीय बेटे को दूध पिलाने के लिए पैसे नहीं थे। बेटे ने दूध पीने की जिद की तो तैश में आकर इस सिरफिरे पिता ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। घटना शनिवार सुबह की है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक 46 साल का विनोद अपने बेटे पुनीत के साथ बुध विहार इलाके में रहता था। उसकी पत्नी की दो वर्ष पहले ही मौत हो चुकी है। पेशे से सेल्समैन विनोद आर्थिक तंगी से जूझ रहा था। वो मासूम बेटै के साथ अकेले ही रहता था। बताया जा रहा है कि शुक्रवार रात वो बेटे के सो गया और सुबह मासूम बेटे ने दूध मांगा तो उसने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। विनोद काफी देर तक बेटे के शव के पास बैठा रहा और करीब 11 बजे नीचे आकर मकान मालिक को घटना की जानकारी दी। मकान मालिक अंजनि कुमार ने तुरन्त इस घटना की सूचना पुलिस को दी। एसएचओ सुरिंदर सिंह चहल मौके पर पहुंचे और आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में विनोद ने बताया कि बच्चे ने दूध मांगा, लेकिन रुपये नहीं होने की वजह से वह दूध नहीं ला पाया। इस पर जब बेटा रोने लगा तो उसने गुस्से में आकर उसकी हत्या कर दी।