उन्नाव : बेटी से की छेड़खानी तो पिता ने चाकू से गोद डाला

murder
मप्र: भाजपा नेता की निर्मम हत्या, गृहमंत्री बोले- 'हत्या में किसी करीबी का हाथ'

उन्नाव। उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक शख्स ने बेटी से छेड़छाड़ कर रहे एक युवक को पकड़ लिया और उसे बंधक बना कर पिटाई शुरु कर दी। इस बीच आरोपी मारपीट कर वहां से भागने का प्रयास करने लगा तो गुस्साए पिता ने उस पर चाकूओं के कई वार कर लहुलूहान कर दिया। घटना की भनक पुलिस को लगी तो वो मौके पर पहुंची और घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी मौत हो गई।

A Man Killed His Relative When He Tries To Rape His Daughter :

बता दें कि जिले के अचलगंज थाना क्षेत्र स्थित छेरिया गांव निवासी बदलू पाल का बेटा रामनाथ उर्फ लोहा सिंह शुक्रवार रात पड़ोसी गांव बलियाखेड़ा में अपने रिश्तेदार वासुदेव के यहां रुका हुआ था। शनिवार को वासुदेव का पूरा परिवार बाहर था, जबकि उसकी बेटी शालिनी घर पर थी। तभी मौका पाकर लोहा सिंह ने उससे छेड़खानी शुरु कर दी। तभी वहां पहुंचे वासुदेव ने उसे रंगेहा​थ पकड़ लिया और कमरे में बंद कर दिया।

बताया जा रहा है कि इस दौरान लोहा सिंह ने मारपीट कर वहां से भागने की कोशिश की तो वासुदेव ने पास मे रखे चाकू से शनिवार तड़के उसने वासुदेव की बेटी को अकेला पाकर छेड़छाड़ शुरू कर दी। इसी दौरान पिता घर आ गए और लोहा सिंह को पकड़ लिया। उसे कमरे में बंधक बना लिया। इस बीच लोहा ने हाथापाई कर भागने की कोशिश की। इस पर गुस्से में आए वासुदेव ने उस पर चाकू से एक के बाद एक कई वार किए।

उन्नाव। उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक शख्स ने बेटी से छेड़छाड़ कर रहे एक युवक को पकड़ लिया और उसे बंधक बना कर पिटाई शुरु कर दी। इस बीच आरोपी मारपीट कर वहां से भागने का प्रयास करने लगा तो गुस्साए पिता ने उस पर चाकूओं के कई वार कर लहुलूहान कर दिया। घटना की भनक पुलिस को लगी तो वो मौके पर पहुंची और घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी मौत हो गई। बता दें कि जिले के अचलगंज थाना क्षेत्र स्थित छेरिया गांव निवासी बदलू पाल का बेटा रामनाथ उर्फ लोहा सिंह शुक्रवार रात पड़ोसी गांव बलियाखेड़ा में अपने रिश्तेदार वासुदेव के यहां रुका हुआ था। शनिवार को वासुदेव का पूरा परिवार बाहर था, जबकि उसकी बेटी शालिनी घर पर थी। तभी मौका पाकर लोहा सिंह ने उससे छेड़खानी शुरु कर दी। तभी वहां पहुंचे वासुदेव ने उसे रंगेहा​थ पकड़ लिया और कमरे में बंद कर दिया। बताया जा रहा है कि इस दौरान लोहा सिंह ने मारपीट कर वहां से भागने की कोशिश की तो वासुदेव ने पास मे रखे चाकू से शनिवार तड़के उसने वासुदेव की बेटी को अकेला पाकर छेड़छाड़ शुरू कर दी। इसी दौरान पिता घर आ गए और लोहा सिंह को पकड़ लिया। उसे कमरे में बंधक बना लिया। इस बीच लोहा ने हाथापाई कर भागने की कोशिश की। इस पर गुस्से में आए वासुदेव ने उस पर चाकू से एक के बाद एक कई वार किए।