बुलंदशहर: दो मासूम बच्चों समेत महिला की गला रेतकर हत्या

bulandsahar triple murder
बुलंदशहर: दो मासूम बच्चों समेत महिला की गला रेतकर हत्या

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में गुरुवार को एक सिरफिरे ने दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दे दिया। उसने पत्नी से हुई मामूली कहासुनी के बाद दो मासूम बेटों समेत पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी। घटना होते ही वहां हड़कंप मच गया। पड़ोसियों ने इसकी सूचना तुरन्त पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

A Man Killed His Wife And Two Son At Bulandsahar :

बताया जा रहा है कि गिरधारी नगर मोहल्लो में पदम सिंह के मकान में रामकुमार अपने परिवार समेत किराये पर रहता है और ठेला लगाकर अपने परिवार का भरण—पोषण करता है। गुरुवार सुबह उसका पत्नी रूबि से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिससे नाराज होकर उसने अपने भाई के साथ मिलकर रूबि (28) तथा अपने दो पुत्रों सात वषीर्य पुत्र केशव तथा तीन वषीर्य यतिन की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी।

चीखपुकार सुनकर मोहल्ले के लोग मौके पर पहुंचे और इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर नगर कोतवाली की पुलिस मौके पर पहुंच गई। बताया जाता है कि पुलिस की गाड़ी के सायरन की आवाज सुनते ही राम कुमार अपने भाई के साथ मौके से फरार हो गया। मां व दो बेटों की हत्या की सूचना पर एसएसपी कृष्ण बहादुर सिंह, एसपी सिटी, एसपी क्राइम पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

एसएसपी कृष्ण बहादुर सिंह ने बताया कि हत्याकांड से सम्बंधित कोई तहरीर नहीं मिली है। प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि इस हत्या कांड को रामकुमार ने ही अंजाम दिया है। उन्होंने बताया कि शुरूआती जांच में हत्या के पीछे घरेलू विवाद, रूपयों के लेनदेन का मामला सामने आया है।

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में गुरुवार को एक सिरफिरे ने दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दे दिया। उसने पत्नी से हुई मामूली कहासुनी के बाद दो मासूम बेटों समेत पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी। घटना होते ही वहां हड़कंप मच गया। पड़ोसियों ने इसकी सूचना तुरन्त पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।बताया जा रहा है कि गिरधारी नगर मोहल्लो में पदम सिंह के मकान में रामकुमार अपने परिवार समेत किराये पर रहता है और ठेला लगाकर अपने परिवार का भरण—पोषण करता है। गुरुवार सुबह उसका पत्नी रूबि से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिससे नाराज होकर उसने अपने भाई के साथ मिलकर रूबि (28) तथा अपने दो पुत्रों सात वषीर्य पुत्र केशव तथा तीन वषीर्य यतिन की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी।चीखपुकार सुनकर मोहल्ले के लोग मौके पर पहुंचे और इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर नगर कोतवाली की पुलिस मौके पर पहुंच गई। बताया जाता है कि पुलिस की गाड़ी के सायरन की आवाज सुनते ही राम कुमार अपने भाई के साथ मौके से फरार हो गया। मां व दो बेटों की हत्या की सूचना पर एसएसपी कृष्ण बहादुर सिंह, एसपी सिटी, एसपी क्राइम पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।एसएसपी कृष्ण बहादुर सिंह ने बताया कि हत्याकांड से सम्बंधित कोई तहरीर नहीं मिली है। प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि इस हत्या कांड को रामकुमार ने ही अंजाम दिया है। उन्होंने बताया कि शुरूआती जांच में हत्या के पीछे घरेलू विवाद, रूपयों के लेनदेन का मामला सामने आया है।