थाने के गेट पर बदमाशों ने युवक पर बरसाई ताबड़तोड गोलियां

kanpur murder case
थाने के गेट पर बदमाशों युवक पर बरसाई ताबड़तोड गोलियां

कानुपर। एक तरफ पुलिस अपराधियों में खौफ पैदा करने के लिए एनकाउंटर कर रही है, वही दूसरी तरफ बदमाश पीछे हटने का नाम नही ले रहे। इसकी बानगी रविवार सुबह कानुपर में देखने को मिली। यहां बेखौफ बदमाशों ने थाने के गेट के पास ही युवक पर ताबड़तोड़ कई राउंड गोली चला दी और भाग निकले। इस घटना में खास बात ये रही कि थाने से चंद कदम की दूरी पर हुई वारदात की जानकारी थाने में मौजूद पुलिस को डायल—100 पर तैनात पुलिसकर्मियों ने दी।

A Man Shot Dead In Front Of Police Station :

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के हाथ—पांव फूल गए और वो भाग कर वहां पहुंची। घायल पड़े युवक को तुरन्त अस्पताल पहुंचाया, लेकिन इससे पहले ही उसकी सांसे ​थम चुकी थी। युवक की जेब से मिले कागजातों और मोबाइल की मदद से पुलिस ने उसकी शिनाख्त की और घटना की सूचना उसके परिजनों को दी। हालाकि युवक की हत्या किसने और क्यों की है, फिलहाल इस बात की जानकारी नही हो सकी है।

बता दें कि कानपुर के थाना फीलखाना के गेट के पास ही यूनाइटेड बैंक की शाखा है। रविवार सुबह वहां बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक पर ताबड़तोड़ गोली चला दी। गोली चलते ही वहां भगदड़ मच गई। कुछ दूर खड़ी डायल—100 पर तैनात पुलिसकर्मी वहां पहुंचे और इसकी सूचना फीलखाना थाना इंचार्ज देवेन्द्र सिंह को दी। तब वो टीम के साथ दौड़कर घटनास्थल पर पहुंचे और घायल को तुरन्त हैलत अस्पताल पहुंचाया, हालाकि तब तक युवक की मौत हो चुकी थी।

तलाशी के दौरान पुलिस को मृतक की जेब से सतरंगी मोहाल स्थित मल्होत्रा ड्राई क्लीनर की पर्ची मिली जिसमें उसका नाम दीपांशू ठाकुर निवासी सिरकी मोहाल लिखा था। वही उसकी जेब से मिले मोबाइल से फोन मिलाया गया तो फोन बहनोई बांसमण्डी निवासी अजय वर्मा ने उठाया। उन्हे घटना की जानकारी दी, तब दीपांशू की हत्या की सूचना उसके घर पहुंची।

परिजनों ने दीपांशू की किसी से रंजिश की बात से इंकार किया है। अब उसकी हत्या किसने और क्यों की, फिलहाल इस बात की जानकारी नही हो सकी है। फिलहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है।

कानुपर। एक तरफ पुलिस अपराधियों में खौफ पैदा करने के लिए एनकाउंटर कर रही है, वही दूसरी तरफ बदमाश पीछे हटने का नाम नही ले रहे। इसकी बानगी रविवार सुबह कानुपर में देखने को मिली। यहां बेखौफ बदमाशों ने थाने के गेट के पास ही युवक पर ताबड़तोड़ कई राउंड गोली चला दी और भाग निकले। इस घटना में खास बात ये रही कि थाने से चंद कदम की दूरी पर हुई वारदात की जानकारी थाने में मौजूद पुलिस को डायल—100 पर तैनात पुलिसकर्मियों ने दी।घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के हाथ—पांव फूल गए और वो भाग कर वहां पहुंची। घायल पड़े युवक को तुरन्त अस्पताल पहुंचाया, लेकिन इससे पहले ही उसकी सांसे ​थम चुकी थी। युवक की जेब से मिले कागजातों और मोबाइल की मदद से पुलिस ने उसकी शिनाख्त की और घटना की सूचना उसके परिजनों को दी। हालाकि युवक की हत्या किसने और क्यों की है, फिलहाल इस बात की जानकारी नही हो सकी है।बता दें कि कानपुर के थाना फीलखाना के गेट के पास ही यूनाइटेड बैंक की शाखा है। रविवार सुबह वहां बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक पर ताबड़तोड़ गोली चला दी। गोली चलते ही वहां भगदड़ मच गई। कुछ दूर खड़ी डायल—100 पर तैनात पुलिसकर्मी वहां पहुंचे और इसकी सूचना फीलखाना थाना इंचार्ज देवेन्द्र सिंह को दी। तब वो टीम के साथ दौड़कर घटनास्थल पर पहुंचे और घायल को तुरन्त हैलत अस्पताल पहुंचाया, हालाकि तब तक युवक की मौत हो चुकी थी।तलाशी के दौरान पुलिस को मृतक की जेब से सतरंगी मोहाल स्थित मल्होत्रा ड्राई क्लीनर की पर्ची मिली जिसमें उसका नाम दीपांशू ठाकुर निवासी सिरकी मोहाल लिखा था। वही उसकी जेब से मिले मोबाइल से फोन मिलाया गया तो फोन बहनोई बांसमण्डी निवासी अजय वर्मा ने उठाया। उन्हे घटना की जानकारी दी, तब दीपांशू की हत्या की सूचना उसके घर पहुंची।परिजनों ने दीपांशू की किसी से रंजिश की बात से इंकार किया है। अब उसकी हत्या किसने और क्यों की, फिलहाल इस बात की जानकारी नही हो सकी है। फिलहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है।