अमेरिका: गेम हारने से नाराज शख्स ने चलाई गोली, दो की मौत

america firing
अमेरिका: गेम हारने से नाराज शख्स ने चलाई गोली, दो की मौत

नई दिल्ली। अमरीका के फ़्लोरिडा राज्य में हुई गोलीबारी में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 11 लोग घायल हुए है। घटना जेक्सन्विल शहर की है जहां जैक्सनविल लैंडिंग नाम के शॉपिंग, एंटरटेनमेंट और डाइनिंग कॉम्पलेक्स में मास शूटिंग हुई। जेक्सन्विल के शेरिफ़ के दफ़्तर ने बताया था कि बहुत से लोग घायल भी हुए हैं और पुलिस ने लोगों से उस इलाके में न जाने की अपील की है।

A Man Start Firing After Loosing The Game Two Killed :

शेरिफ़ का कहना है कि इस घटना को अंजाम देने वाला शख्स भी मारा गया है। हमलावर की पहचान 24 साल के डेविड कट्ज़ नाम के व्यक्ति के रूप में हुई है जो बाल्टीमोर का निवासी था। अधिकारियों की मानें तो ये गोलीबारी एक एंटरटेनमेंट कॉम्पलेक्स के अंदर एक रेस्तरां में चल रहे वीडियो गेम टूर्नामेंट के दौरान हुईं

जानकारों की मानें तो इस टूर्नामेंट के लाइव वीडियो में कई बार गोली चलने की आवाज़ें आती है। इस टूर्नामेंट में हिस्सा ले रहे प्रतिभागी घटना के वक्त अमरीकी फुटबाल गेम मेडन खेल रहे थे। जिसमें हमलावर गेम हार गया था और इसके बाद उसने गोली चला दी और​ फिर खुद को भी गोली मार ली।

नई दिल्ली। अमरीका के फ़्लोरिडा राज्य में हुई गोलीबारी में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 11 लोग घायल हुए है। घटना जेक्सन्विल शहर की है जहां जैक्सनविल लैंडिंग नाम के शॉपिंग, एंटरटेनमेंट और डाइनिंग कॉम्पलेक्स में मास शूटिंग हुई। जेक्सन्विल के शेरिफ़ के दफ़्तर ने बताया था कि बहुत से लोग घायल भी हुए हैं और पुलिस ने लोगों से उस इलाके में न जाने की अपील की है।शेरिफ़ का कहना है कि इस घटना को अंजाम देने वाला शख्स भी मारा गया है। हमलावर की पहचान 24 साल के डेविड कट्ज़ नाम के व्यक्ति के रूप में हुई है जो बाल्टीमोर का निवासी था। अधिकारियों की मानें तो ये गोलीबारी एक एंटरटेनमेंट कॉम्पलेक्स के अंदर एक रेस्तरां में चल रहे वीडियो गेम टूर्नामेंट के दौरान हुईंजानकारों की मानें तो इस टूर्नामेंट के लाइव वीडियो में कई बार गोली चलने की आवाज़ें आती है। इस टूर्नामेंट में हिस्सा ले रहे प्रतिभागी घटना के वक्त अमरीकी फुटबाल गेम मेडन खेल रहे थे। जिसमें हमलावर गेम हार गया था और इसके बाद उसने गोली चला दी और​ फिर खुद को भी गोली मार ली।