1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. योगी सरकार के एक मंत्री ने कहा, जब तक कोरोना खत्म नहीं हो जाता तब तक नहीं खाउंगा अन्न

योगी सरकार के एक मंत्री ने कहा, जब तक कोरोना खत्म नहीं हो जाता तब तक नहीं खाउंगा अन्न

उत्तर प्रदेश के नगर विकास राज्यमंत्री महेश गुप्ता ने भीष्म प्रतिज्ञा लेने का दावा किया है। उन्होंने कहा कि जब देश में कोरोना महामारी खत्म नहीं होती, वे अन्न ग्रहण नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि आज उन्हीं की तपस्या का फल है कि यूपी विकराल हो चुकी कोरोना की दूसरी लहर को संभाल पाया।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

एटा। उत्तर प्रदेश के नगर विकास राज्यमंत्री महेश गुप्ता ने भीष्म प्रतिज्ञा लेने का दावा किया है। उन्होंने कहा कि जब देश में कोरोना महामारी खत्म नहीं होती, वे अन्न ग्रहण नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि आज उन्हीं की तपस्या का फल है कि यूपी विकराल हो चुकी कोरोना की दूसरी लहर को संभाल पाया। कोरोना की तीसरी संभावित लहर को देखते हुए प्रदेश पूरी तरह से तैयार है।  बच्चों के लिए अलग वार्ड तैयार किए गए हैं।  सभी जरूरी मशीनरी लगा दी गई है।

पढ़ें :- Mulayam Singh Yadav jeevan parichay : पिता की ख्वाहिश थी बेटा करे पहलवानी, पर मुलायम सिंह यादव बने सियासत के पक्के​​ खिलाड़ी

महेश गुप्ता ने बताया कि वे पिछले 5 साल से अन्न ग्रहण नहीं कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि उन्होंने आतंकवाद के नाश के लिए अन्न ग्रहण ना करने का प्रण लिया था। आज इसी का नतीजा है कि देश में आतंकवाद अपनी अंतिम सांस ले रहा है और उनकी कमर टूट गई है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...