1. हिन्दी समाचार
  2. तांत्रिक ने फुफेरी बहन को बनाया हवस का शिकार, हुई गर्भवती

तांत्रिक ने फुफेरी बहन को बनाया हवस का शिकार, हुई गर्भवती

A Minor Girl Rapped By Relative

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधनी लखनऊ के कृष्णानगर इलाके में एक अधेड़ ने तंत्रमंत्र के जाल में फंसाकर अपनी ही नाबालिग फुफेरी बहन को अपनी हवस का शिकार बनाया। किशोरी के विरोध पर आरोपी तंत्रमंत्र से उसके परिवार वालों को पागल कर देने की धमकी देकर चुप करा देता था। अब किशोरी के गर्भवती होने पर परिवार वालों को इस बात का पता चला। इसके बाद सोमवार को परिवार के लोग किशोरी को लेकर थाने पहुंचे और हंगामा किया। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने फौरन रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पढ़ें :- सोनिया गांधी ने दी विजयादशमी की बधाई, कहा-अंत में सच की विजय ही नियति है

कृष्णानगर इलाके में सुरेश नाम का एक व्यक्ति अपने परिवार संग रहता है। वह मूल रूप से आजमगढ़ जनपद का रहने वाला है। आरोपी तंत्रमंत्र के नाम पर लोगों को अपने प्रभाव में लेता था। तंत्रमंत्र की आड़ में उसने पड़ोस में रहने वाली अपनी 16 वर्षीय नाबालिग फुफेरी बहन के साथ सबसे पहले 6 माह पूर्व दुराचार किया।

किशोरी ने उसकी इस हरकत का विरोध किया तो आरोपी ने पीडि़ता को धमकी दिया था कि अगर उसने परिवार वालो को कुछ बताया तो वह उसके पिता को अपने तंत्र शक्ति सेे पागल कर देगा। इस धमकी के चलते किशोरी सहम गयी और चुप हो गयी। आरोप है कि बीच-बीच में आरोपी किशोरी को डरा-धमका कर अपनी हवस का शिकार बनाता रहा।

इस बीच किशोरी गर्भवती हो गयी। किशोरी के गर्भवती होने की बात जब उसके परिवार वालों को हुई तो परिवार के लोग सन्न रह गये। उन लोगों ने किशोरी से बातचीत की तो वह डर के चलते कुछ बताने के लिए राजी नहीं थी। इसके बाद परिवार वालों ने उसको हिम्मत दिलायी तब जाकर किशोरी ने सुरेश की घिनौनी हरकत के बारे में बताया। किशोरी की बात सुनने के बाद परिवार के लोग दंग रह गये।

वह लोग फौरन किशोरी को अपने साथ कृष्णानगर कोतवाली लेकर पहुंचे। थाने मेें परिवार वालों ने आरोपी के खिलफ कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा शुरू कर दिया। इस बीच खबर पाकर इंस्पेक्टर कृष्णानगर भी कोतवाली पहुंच गये। उन्होंने परिवार वालों को कार्रवाई का भरोसा दिलाया और फौरन ही टीम भेज कर आरोपी सुरेश को गिरफ्तार कराया। आरोपी के पकड़े जाने के बाद किशोरी के पिता ने इस संबंध में कोतवाली में एफआईआर दर्ज करायी। पुलिस ने पीडि़त को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है।

पढ़ें :- यूपी: बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह बोले, चीन और पाकिस्तान से कब युद्ध होगा PM मोदी ने तय कर लिया है

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...