करोड़ो की मादक पदार्थ हेरोईन के साथ एक नेपाली युवक गिरफ्तार

IMG-20190823-WA0074

महराजगंज : भारत-नेपाल के अंतरराष्ट्रीय महत्व के सोनौली कस्बे के काली मंदिर के पास एसएसबी और पुलिस की सयुक्त टीम ने एक संदिग्ध युवक की तलाशी के दौरान उसके पास से मादक पदार्थ हेरोईन बरामद कर युवक को दबोच लिया है।

A Nepalese Youth Arrested With Crocodile Drug Heroin :

मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की शाम करीब सात बजे एसएसबी की 22 वीं वाहिनी के कंपनी कमांडर अमित कुमार व सोनौली एसआई रविंद्र सिंह की संयुक्त टीम ने मुखबिर की सूचना पर सोनौली कस्बे के काली मंदिर के पास से नेपाल की तरफ जा रहे एक संदिग्ध युवक की रोक कर तलाशी लिया तो छिपा कर रखा गया 203 ग्राम हेरोइन उसके पास से बरामद कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में पकड़े गए युवक ने अपना नाम संदीप स्नेही निवासी वार्ड नं एक चैनपुर जिला बाझंग नेपाल बताया है।

इस संबंध में कोतवाल सोनौली विजय राज सिंह ने बताया कि 203 ग्राम हेरोइन के साथ नेपाली युवक को पकड़ा गया है। जिसका अंतरराष्ट्रीय कीमत 2 करोड़ तीन लाख रुपये आंका गया है ।

महराजगंज : भारत-नेपाल के अंतरराष्ट्रीय महत्व के सोनौली कस्बे के काली मंदिर के पास एसएसबी और पुलिस की सयुक्त टीम ने एक संदिग्ध युवक की तलाशी के दौरान उसके पास से मादक पदार्थ हेरोईन बरामद कर युवक को दबोच लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की शाम करीब सात बजे एसएसबी की 22 वीं वाहिनी के कंपनी कमांडर अमित कुमार व सोनौली एसआई रविंद्र सिंह की संयुक्त टीम ने मुखबिर की सूचना पर सोनौली कस्बे के काली मंदिर के पास से नेपाल की तरफ जा रहे एक संदिग्ध युवक की रोक कर तलाशी लिया तो छिपा कर रखा गया 203 ग्राम हेरोइन उसके पास से बरामद कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पकड़े गए युवक ने अपना नाम संदीप स्नेही निवासी वार्ड नं एक चैनपुर जिला बाझंग नेपाल बताया है। इस संबंध में कोतवाल सोनौली विजय राज सिंह ने बताया कि 203 ग्राम हेरोइन के साथ नेपाली युवक को पकड़ा गया है। जिसका अंतरराष्ट्रीय कीमत 2 करोड़ तीन लाख रुपये आंका गया है ।