1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. दिल्ली में दरिंदगी: घटना में सामने आया एक नया मोड़, हादसे के समय स्कूटी पर सवार थी एक अन्य युवती

दिल्ली में दरिंदगी: घटना में सामने आया एक नया मोड़, हादसे के समय स्कूटी पर सवार थी एक अन्य युवती

राजधानी दिल्ली में हुई दर्दनाक घटना को लेकर देशभर में आक्रोश है। आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त सजा की मांग की जा रही है। पुलिस भी इस मामले में सबूत जुटा रही है। इस बीच मामले में एक नया मोड़ सामने आया है। सूत्रों के अनुसार हादसे के दौरान मृतका की दोस्त भी स्कूटी पर सवार थी।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में हुई दर्दनाक घटना को लेकर देशभर में आक्रोश है। आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त सजा की मांग की जा रही है। पुलिस भी इस मामले में सबूत जुटा रही है। इस बीच मामले में एक नया मोड़ सामने आया है। सूत्रों के अनुसार हादसे के दौरान मृतका की दोस्त भी स्कूटी पर सवार थी। इस एक्सीडेंट में उसे मामूली चोट आयी। हादसे के बाद वो मौक़े से निकल गई। बताया जा रहा है कि वह हादसे को लेकर बेहद डर गई थी।

पढ़ें :- महराजगंज:सर्वा माता का दर्शन कर ब्लाक प्रमुख ने मंदिर के कायाकल्प का ली शपथ

बता दें कि हादसा एक जनवरी तड़के सुबह की है, जब बेलोनो कार सवार पांच युवकों ने स्कूटी को टक्कर मार दी। इसके बाद युवती कार के नीचे फंस गई। इससे बेखबर कार सवार करीब 13 किलोमीटर तक घूमते रहे। आखिर में जब उसका शव जब कार से निकला, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

पुलिस का कहना है कि एक्सीडेंट के बाद पीड़िता का पैर कार के एक्सल में फंस गया था। जिस वजह से वह निकल नहीं पाई और कार सवाल युवक उसे घसीटते रहे।

बता दें कि एक्सीडेंट के कुछ देर पहले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि मृतका के साथ एक और लड़की उसके स्कूटी पर सवार है। वीडियो में दिखने वाली युवती मृतका की दोस्त बताई जा रही है।

पढ़ें :- Forbes Billionaires Index : गौतम अडानी एक हफ्ते में नंबर दो से 16वें पर पहुंचे, हिंडनबर्ग रिपोर्ट की सुनामी जारी
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...