1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. विदेश में एक व्यक्ति ने किंग खान के देश का होने के कारण एक भारतीय महिला को ट्रांसफर किये उधार पैसे

विदेश में एक व्यक्ति ने किंग खान के देश का होने के कारण एक भारतीय महिला को ट्रांसफर किये उधार पैसे

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान की वजह से विश्व पटल पर भारत का नाम एक बार और रौशन हुआ है। भरोसे का दूसरा नाम है शाहरुख खान ये साबित हुआ है एक महिला के द्वारा किये गये एक ट्वीट से। शाहरुख खान किस तरह पूरी दुनिया में भारत की पहचान हैं इसका एक और उदाहरण अब सामने आया है। सोशल मीडिया पर एक महिला का ट्वीट काफी वायरल हो रहा है जिसने बताया है कि किस तरह शाहरुख खान की वजह से उनकी बहुत बड़ी मदद हो गई।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान(Shahrukh Khan) की वजह से विश्व पटल पर भारत का नाम एक बार और रौशन हुआ है। भरोसे का दूसरा नाम है शाहरुख खान ये साबित हुआ है एक महिला के द्वारा किये गये एक ट्वीट से। शाहरुख खान किस तरह पूरी दुनिया में भारत की पहचान हैं इसका एक और उदाहरण अब सामने आया है। सोशल मीडिया पर एक महिला का ट्वीट काफी वायरल हो रहा है जिसने बताया है कि किस तरह शाहरुख खान की वजह से उनकी बहुत बड़ी मदद हो गई।

पढ़ें :- जब काजोल ने शूटिंग के टाइम शाहरुख खान की बचाई जान, बड़ा खुलासा करते हुए बोले एक्टर- ये ज़िंदगी तुम्हारी दी हुई है

अश्वनी देशपांडे नाम की इस महिला ने अपने ट्वीट(Twitter) में बताया, ‘ट्रैवल करने के लिए मिस्त्र में एजेंट को पैसा ट्रांसफर करना था। पैसा ट्रांसफर करने में दिक्कत पेश आ रही थी। उसने (एजेंट ने) कहा- आप शाहरुख खान के देश से हो। मैं आप पर यकीन करता हूं। मैं बुकिंग कर देता हूं। आप मुझे पैसे बाद में दे देना। किसी और मामले में मैं ऐसा करता। लेकिन शाहरुख खान और उसने जो कुछ हमें दिया है उसके लिए मैं कुछ भी कर सकता हूं।

‘एजेंट ने कहा, ‘शाहरुख खान किंग है।’ महिला का ये ट्वीट इंटरनेट(Internet) पर जमकर वायरल हो रहा है। फैन पेजों पर इस ट्वीट को खूब शेयर किया जा रहा है और एक बार फिर से सामने आ गया है कि शाहरुख खान और उनकी फिल्मों के दीवाने फैंस किस तरह दुनिया भर में मौजूद हैं। बता दें कि इस तरह के किस्से पहले भी कई बार सामने आ चुके हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...