1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. सोशल डिस्टेंसिंग की मिशाल बना शख्स, गले में पहन लो बांस की सीढ़ी… आनंद महिंद्रा बोले….

सोशल डिस्टेंसिंग की मिशाल बना शख्स, गले में पहन लो बांस की सीढ़ी… आनंद महिंद्रा बोले….

विशेषज्ञों की मानें तो आने वाले 2 सप्ताह काफी ज्यादा खतरनाक होने वाले हैं। ऐसे कठिन समय में भी लोग हंसने-हंसाने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहें हैं। इस कड़ी में दो लोगों की तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वह गर्दन के बीच सीढ़ी फंसाकर उसे कहीं ले जाते हुए दिख रहे हैं। इस तस्वीर को बिजनेस टाइकून आनंद महिंद्रा ने शेयर किया है। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

A Person Becomes A Champion Of Social Distancing Wear A Bamboo Ladder Around His Neck Anand Mahindra Said

नई दिल्ली: इस समय पूरे देश में कोरोना महामारी ने विकराल रूप ले रखा है। इसका आतंक देश के हर हिस्से में छाया हुआ है। समाज का हर एक तबका इसकी चपेट में आ रहा है। रोजाना देश में तीन लाख से भी ज्यादा मामले सामने आ रहें हैं। विशेषज्ञों की मानें तो आने वाले 2 सप्ताह काफी ज्यादा खतरनाक होने वाले हैं। ऐसे कठिन समय में भी लोग हंसने-हंसाने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहें हैं। इस कड़ी में दो लोगों की तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वह गर्दन के बीच सीढ़ी फंसाकर उसे कहीं ले जाते हुए दिख रहे हैं। इस तस्वीर को बिजनेस टाइकून आनंद महिंद्रा ने शेयर किया है।

पढ़ें :- VIDEO: देखते ही देखते शख्स ने लुंगी में रख लिया तकरीबन 2 फीट लंबा सांप, फिर हुआ कुछ ऐसा जान कांप जाएगी रूह

सोशल डिस्टेंसिंग की यह विधि देखकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि दो व्यक्ति बाइक चलाते हुए कहीं जा रहें हैं। इस दौरान दोनों गाड़ी सवार अपनी गर्दन के बीच एक सीढ़ी को फंसा कर उसे ले जा रहें हैं। इसी बीच किसी ने इनकी इस तस्वीर को खींच लिया और अब ये सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

पढ़ें :- VIDEO: शख्स ने जय-जयकारा सॉन्ग में दी कैलाश खेर को टक्कर, आवाज बना रही लोगों को दीवाना

इस तस्वीर पर कई सारे मीम्स बन रहें हैं। इसी बीच आनंद महिंद्रा ने इस फोटो अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा – “इस कठिन समय में भी इस तस्वीर ने मुझे खुश किया। कुछ सोशल डिस्टेंसिंग की तकनीकें ज्यादा खतरनाक हैं।” दरअसल इस तस्वीर को मजाकिया लुक देने के लिए उन्होंने इसे सोशल डिस्टेंसिंग के साथ जोड़ दिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X