रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के काफिले में घुसा एक व्यक्ति, पीएम मोदी से मिलने की जिद पर अड़ा

delhi
रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के काफिले में घुसा एक व्यक्ति, पीएम मोदी से मिलने की जिद पर अड़ा

नई दिल्ली। दिल्ली में संसद के पास रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के काफिले में एक व्यक्ति घुस गया। यह देख वहां सुरक्षा​कर्मियों के हाथ पांव फूल गए। आनन-फानन में सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें हिरासत में ले लिया। वहीं, इस दौरान पकड़ा गया व्यक्ति पीएम मोदी से मिलने की जिद पर अड़ गया।

A Person Entered Into The Convoy Of Defense Minister Rajnath Singh :

हालांकि पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस ने कहा कि पूछताछ में ही व्यक्ति के बारे में पूरी जानकारी मिल सकेगी, जिसके बाद कुछ स्पष्ट हो सकेगा। बता दें कि, अभी तक इस समय पीएम दिल्ली में नहीं हैं। प्रधानमंत्री इस समय झारखंड में हैं जहां उन्होंने एक रैली को संबोधित किया। झारखंड में पांच चरणों में चुनाव होना है। जिसमें से एक चरण का मतदान संपन्न हो चुका है।

नई दिल्ली। दिल्ली में संसद के पास रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के काफिले में एक व्यक्ति घुस गया। यह देख वहां सुरक्षा​कर्मियों के हाथ पांव फूल गए। आनन-फानन में सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें हिरासत में ले लिया। वहीं, इस दौरान पकड़ा गया व्यक्ति पीएम मोदी से मिलने की जिद पर अड़ गया। हालांकि पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस ने कहा कि पूछताछ में ही व्यक्ति के बारे में पूरी जानकारी मिल सकेगी, जिसके बाद कुछ स्पष्ट हो सकेगा। बता दें कि, अभी तक इस समय पीएम दिल्ली में नहीं हैं। प्रधानमंत्री इस समय झारखंड में हैं जहां उन्होंने एक रैली को संबोधित किया। झारखंड में पांच चरणों में चुनाव होना है। जिसमें से एक चरण का मतदान संपन्न हो चुका है।