1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. पाकिस्तान के एक व्यक्ति ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद की लगाई गुहार, वीडियो हो रहा वायरल

पाकिस्तान के एक व्यक्ति ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद की लगाई गुहार, वीडियो हो रहा वायरल

पाकिस्तान के कब्जे वाले जम्मू-कश्मीर के मुजफ्फराबाद से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। बता दें कि मुजफ्फराबाद के पुलिस प्रशासन ने एक परिवार को उसके ही घर से बाहर निकाल दिया। पुलिस प्रशासन के इस बेरहमी के कारण पूरा परिवार सर्द मौसम में सड़क पर रात गुजारनी पड़ रही है। जिसके बाद परिवार के एक सदस्य ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद की गुहार लगाई है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

मुजफ्फराबाद। पाकिस्तान के कब्जे वाले जम्मू-कश्मीर के मुजफ्फराबाद से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। बता दें कि मुजफ्फराबाद के पुलिस प्रशासन ने एक परिवार को उसके ही घर से बाहर निकाल दिया। पुलिस प्रशासन के इस बेरहमी के कारण पूरा परिवार सर्द मौसम में सड़क पर रात गुजारनी पड़ रही है। जिसके बाद परिवार के एक सदस्य ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद की गुहार लगाई है।

पढ़ें :- Pakistan : जल्दी चुनाव पर अड़े इमरान, शहबाज सरकार को छह दिन का दिया अल्टीमेटम

 

गौरतलब है कि यह खबर पाकिस्तान के जम्मू-कश्मीर के पास स्थित मुजफ्फराबाद का है। जहां पुलिस प्रशासन के बेरहमी के कारण एक परिवार को इतनी ठंड में पूरी रात सड़क किनारे गुजारनी पड़ रही है। जिसके कारण अब परिवार के मुखिया ने पीएम नरेंद्र मोदी से मदद और इस मामले में दखल देने की अपील की है। शख्स का कहना है कि वह और उसकी पत्नी बच्चों के साथ खुले आसमान के नीचे गुजारने को मजबूर हैं। वायरल वीडियो में मलिक वसीम ने अपील की है कि उन्हें और परिवार को बचाने के लिए भारत सरकार को दखल देना चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं मुजफ्फराबाद प्रशासन की ओर से प्रताड़ना झेल रहा हूं।

इसी क्रम में वसीम मलिक ने कहा कि , ‘पुलिस और प्रशासन ने हमारे घर को सील कर लिया है। मेरा कहना है कि यदि हमें कुछ भी होता है तो उसके लिए मुजफ्फराबाद के कमिश्नर और तहसील जिम्मेदार होंगे।’ वीडियो में वसीम मलिक के अलावा उनकी पत्नी और बच्चे भी दिखते हैं, जो सड़क पर ही बैठे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...