कजाकिस्तान में विमान दुर्घटनाग्रस्त, 5 लोगों की मौत

plan crose

नई दिल्ली। कजाकिस्तान के दक्षिणी क्षेत्र में मंगलवार को एक विमान दुर्घटनाग्रस्तहो गया, जिसमें सवार सभी पांच लोगों की मौत हो गई।

सूत्रों के अनुसार, कजाकिस्तान के गृह मंत्रालय की इमरजेंसी सिचुएशंस कमिटी के प्रवक्ता रसलान इमानकुलोव ने बताया कि एक एन-28 एरो-मेडिकल विमान अलमाती क्षेत्र में शाम 7.15 बजे दुर्घटना का शिकार हो गया।

{ यह भी पढ़ें:- पाकिस्तान की सरकारी एयरलाइन का विमान क्रैश, करीब 47 की मौत }

विमान जिस जगह दुर्घटनाग्रस्त होकर गिरा, उसके आसपास के क्षेत्र में आग लग गई। बचावकर्मियों को आग बुझाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी।

कजाकिस्तान के निवेश और विकास मंत्रालय के नागरिक उड्डयन समिति के अनुसार, ईस्टविंग एयरलाइंस की यह उड़ान अलमाती से शिमकेंट जा रही थी।

नई दिल्ली। कजाकिस्तान के दक्षिणी क्षेत्र में मंगलवार को एक विमान दुर्घटनाग्रस्तहो गया, जिसमें सवार सभी पांच लोगों की मौत हो गई। सूत्रों के अनुसार, कजाकिस्तान के गृह मंत्रालय की इमरजेंसी सिचुएशंस कमिटी के प्रवक्ता रसलान इमानकुलोव ने बताया कि एक एन-28 एरो-मेडिकल विमान अलमाती क्षेत्र में शाम 7.15 बजे दुर्घटना का शिकार हो गया। विमान जिस जगह दुर्घटनाग्रस्त होकर गिरा, उसके आसपास के क्षेत्र में आग लग गई। बचावकर्मियों को आग बुझाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। कजाकिस्तान…
Loading...