इस सिंगर के साथ गाना चाहते हैं कपिल शर्मा

kapil-sharma

मुंबई। कॉमेडियन-अभिनेता कपिल शर्मा को गाना बहुत पसंद है और वह निकट भविष्य में ऑस्कर विजेता संगीत निर्देशक ए.आर. रहमान के साथ काम करना चाहते हैं। कपिल ने बताया कि करियर की शुरुआत में वह एक गायक बनना चाहते थे।

A R Kapil Sharma Want To Sing With Rahman :

वहीं, यह पूछने पर कि क्या लोकप्रियता पाने और इतने प्रशंसक होने के बाद, क्या वह गायन को गंभीरता से लेना चाहते हैं? इस पर कपिल ने कहा, “मुझे गाना पसंद है। यहां तक कि मैंने ‘लव पंजाब’ में भी गाया है। मैं रहमान का प्रशंसक हूं इसलिए उनके साथ काम करना मेरा सपना है। जब सर मेरे शो में आए तो मैंने उनके सामने गाया।”

उन्होंने बताया, “उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मुझे गायन में दिलचस्पी है। उन्होंने मुझसे कहा कि उन्हें मेरा गाना पसंद आया और एक दिन वह मुझे गाने का मौका देंगे।” इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म ‘फिरंगी’ की रिलीज को लेकर उत्साहित हैं।

मुंबई। कॉमेडियन-अभिनेता कपिल शर्मा को गाना बहुत पसंद है और वह निकट भविष्य में ऑस्कर विजेता संगीत निर्देशक ए.आर. रहमान के साथ काम करना चाहते हैं। कपिल ने बताया कि करियर की शुरुआत में वह एक गायक बनना चाहते थे।वहीं, यह पूछने पर कि क्या लोकप्रियता पाने और इतने प्रशंसक होने के बाद, क्या वह गायन को गंभीरता से लेना चाहते हैं? इस पर कपिल ने कहा, "मुझे गाना पसंद है। यहां तक कि मैंने 'लव पंजाब' में भी गाया है। मैं रहमान का प्रशंसक हूं इसलिए उनके साथ काम करना मेरा सपना है। जब सर मेरे शो में आए तो मैंने उनके सामने गाया।"उन्होंने बताया, "उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मुझे गायन में दिलचस्पी है। उन्होंने मुझसे कहा कि उन्हें मेरा गाना पसंद आया और एक दिन वह मुझे गाने का मौका देंगे।" इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म 'फिरंगी' की रिलीज को लेकर उत्साहित हैं।