चांद पर रॉकेट जाने से नहीं भरता गरीबों का पेट : राहुल गांधी

rahul gandhi
चांद पर रॉकेट जाने से नहीं भरता गरीबों का पेट : राहुल गांधी

नई दिल्ली। महाराष्ट्र और हरियाणा में विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही यहां सभी राजनैतिक पार्टियों ने अपना प्रचार अभियान तेज कर दिया है। इसकी सिलसिले में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने लातूर में रैली को संबोधित किया, जहां उन्होने मौजूदा केन्द्र सरकार पर जमकर हमले किए। उन्होने कहा कि- मीडिया में आपको चांद की बात अक्सर सुनाई दे जाएगी, लेकिन जो जनता के मुद्दे है उनके बारे में आपको मीडिया में सुनाई नहीं देगा।

A Rocket On The Moon Does Not Fill The Stomach Of The Poor Rahul Gandhi :

इस दौरान उन्होने कहा कि सारी की सारी चाइना की कंपनी हिंदुस्तान में है। कोई भी सामान खरीदो, उस पर मेड इन चाइना लिखा है। भारत की फैक्ट्रियां बंद हो रही हैं और चाइना के युवाओं को रोजगार मिल रहा है। चांद पर रॉकेट जानें से पेट नहीं भरता, इसके बाद राहुल गांधी ने इशारों-इशारों में मिशन चंद्रयान-2 को असफल बताते हुए कहा की, 2 दिन में रॉकेट नहीं बनता।

रैली को संबोधित करते हुए कहा कि हिन्दुस्तान में आप किसी से भी पूछो जनता की समस्या क्या है। तो आपको तुरन्त जवाब मिलेगा कि किसानों की हालत और बेरोजगारी। किसी भी युवा से पूछ लो क्या हो रहा है, क्या करते हो कुछ नहीं। किसानों से पूछो तो कहते हैं केन्द्र सरकार ने बर्बाद कर दिया है। लेकिन मीडिया में न आपको बेरोजगारी की बात सुनाई देगी।

नई दिल्ली। महाराष्ट्र और हरियाणा में विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही यहां सभी राजनैतिक पार्टियों ने अपना प्रचार अभियान तेज कर दिया है। इसकी सिलसिले में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने लातूर में रैली को संबोधित किया, जहां उन्होने मौजूदा केन्द्र सरकार पर जमकर हमले किए। उन्होने कहा कि- मीडिया में आपको चांद की बात अक्सर सुनाई दे जाएगी, लेकिन जो जनता के मुद्दे है उनके बारे में आपको मीडिया में सुनाई नहीं देगा। इस दौरान उन्होने कहा कि सारी की सारी चाइना की कंपनी हिंदुस्तान में है। कोई भी सामान खरीदो, उस पर मेड इन चाइना लिखा है। भारत की फैक्ट्रियां बंद हो रही हैं और चाइना के युवाओं को रोजगार मिल रहा है। चांद पर रॉकेट जानें से पेट नहीं भरता, इसके बाद राहुल गांधी ने इशारों-इशारों में मिशन चंद्रयान-2 को असफल बताते हुए कहा की, 2 दिन में रॉकेट नहीं बनता। रैली को संबोधित करते हुए कहा कि हिन्दुस्तान में आप किसी से भी पूछो जनता की समस्या क्या है। तो आपको तुरन्त जवाब मिलेगा कि किसानों की हालत और बेरोजगारी। किसी भी युवा से पूछ लो क्या हो रहा है, क्या करते हो कुछ नहीं। किसानों से पूछो तो कहते हैं केन्द्र सरकार ने बर्बाद कर दिया है। लेकिन मीडिया में न आपको बेरोजगारी की बात सुनाई देगी।