1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. नमाज पढ़ने के लिए विधानसभा में अलग कमरा आंवटित, BJP नेता बोले-हमें हनुमान मंदिर बनाने की दें इजाजत

नमाज पढ़ने के लिए विधानसभा में अलग कमरा आंवटित, BJP नेता बोले-हमें हनुमान मंदिर बनाने की दें इजाजत

झारखंड विधानसभा (Jharkhand Legislative Assembly) परिसर में नमाज पढ़ने के ​लिए अलग कमरा आवंटि​त किए जाने के बाद वहां पर सियासी संग्राम छिड़ गया है। इसको लेकर BJP नेता सत्ताधारी पार्टी को घेरने में जुट गयी है। पूर्व स्पीकर व BJP नेता सीपी सिंह का बयान सामने आया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

रांची। झारखंड विधानसभा (Jharkhand Legislative Assembly) परिसर में नमाज पढ़ने के ​लिए अलग कमरा आवंटि​त किए जाने के बाद वहां पर सियासी संग्राम छिड़ गया है। इसको लेकर BJP नेता सत्ताधारी पार्टी को घेरने में जुट गयी है। पूर्व स्पीकर व BJP नेता सीपी सिंह का बयान सामने आया है।

पढ़ें :- अखिलेश यादव निशाना, कहा-भाजपा राज में जनता को 5G पहले से ही मिल रही, गरीबी, घोटाला, घपला, और घालमेल

उन्होंन सरकार से कहा कि ​हिंदुओं को भी विधानसभा परिसर (assembly premises) में हनुमान मंदिर (Hanuman Temple) बनाने की इजाजत दी जाए। वहीं, इससे पहले BJP नेता विरंची नारायण ने कहा था कि हिंदुओं को हनुमान चालीसा पढ़ने के लिए भी अलग कमरा आवंटित किया जाए।

बता दें कि, बीते दो सितंबर को झारखंड विधानसभा (Jharkhand Legislative Assembly) में नमाज पढ़ने के लिए अलग कमरा आवंटित किया गया था। यहां का टीडब्लू 348 कमरा नंबर नमाज के लिए आवंटित हुआ था। सरकार के इस फैसले का बाद सियासी संग्राम छिड़ गया।

BJP नेता इसको लेकर लगातार सरकार को घेरने में जुटे हुए हैं। इससे पहले एक न्यूज एजेंसी को ​दिए गए बयान में BJP नेता CP सिंह ने कहा था कि नामाज से हमें कोई परेशानी नहीं है लेकिन हमें भी वहां पर हनुमान मंदिर बनाए जाने की इजाजत दी जानी चाहिए। अगर स्पीकर इसकी अनुमति देते हैं और जगह आवंटित कर देते हैं तो हम अपने पैसे से मंदिर स्थापित करेंगे।

पढ़ें :- Breaking-अशोक गहलोत दिल्ली निकलने से पहले देंगे इस्तीफा? राजभवन जाने की सूचना से अटकलें तेज
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...