1. हिन्दी समाचार
  2. UP में नही थम रहा हत्याओं का सिलसिला, बिजनौर में 2 सगे भाइयों की निर्मम हत्या

UP में नही थम रहा हत्याओं का सिलसिला, बिजनौर में 2 सगे भाइयों की निर्मम हत्या

A Series Of Murders Did Not Stop In Up Ruthless Killing Of 2 Brothers In Bijnor

बिजनौर। जहां एक तरफ उत्तर प्रदेश सरकार ने कानून व्यव्स्था को सुधारने के लिए प्रदेश में कमिश्नरी सिस्टम लागू किया है और कई जिलों के कप्तानों का तबादला भी किया है वहीं अभी भी हत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नही ले रहा है। एकबार फिर बदमाशों ने सरकार व पुलिस को चैलेंज देते हुए दो सगे भाईयों की निर्मम हत्या कर दी और उनके शव को जंगल में फेंककर फरार हो गये।

पढ़ें :- यूपी उपचुनाव: प्रचार अंतिम चरण में, प्रचार से नदारद विपक्षी दिग्गज, सीएम योगी सुपरएक्टिव

मामला बिजनौर के कोतवाली देहात स्थित बांकपुर गांव का बताया जा रहा है। बताया गया कि बांकपुर निवासी देवेंद्र सिंह के दो पुत्र शिवम (22) और आशीष (18) सोमवार रात से लापता थे। काफी देर तक परिजनो ने उन्हे खोजा लेकिन उनका कहीं कोई पता न चल सका। वहीं मंगलवार सुबह दोनों भाइयों के शव गंगावाला गांव के जंगल में पड़े हुए मिले तो हड़कंप मच गया। पुलिस के अनुसार एक युवक की हत्या चाकू से गोदकर की गई है जबकि दूसरे को गोली मारी गई है। हत्या को किसने और क्यों अंजाम दिया इसकी जांच पड़ताल की जा रही है।

दो जवान बेटों की मौत पर घर में मातम पसरा है। हालांकि पुलिस जल्द ही हत्या के खुलासे की बात कह रही है। जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं एकसाथ दो हत्यों से इलाके में भी दहशत फैल गई है। बता दें कि पिछले हफ्ते भी बिजनौर में शराब पीने के बाद हुए विवाद में कुछ लोगों द्वारा गांव के ही दो व्यक्तियों की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...