1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. घर के पीछे वाले जमीन में दिख रहा था छोटा सा छेद, उंगली डालने पर दिखा कुछ ऐसा की उड़ गए होश

घर के पीछे वाले जमीन में दिख रहा था छोटा सा छेद, उंगली डालने पर दिखा कुछ ऐसा की उड़ गए होश

A Small Hole Was Seen In The Ground Behind The House After Putting A Finger Something Like This Was Blown Away

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

लखनऊ: आजकल आए दिन कई सारी खबरें सामने आती रहती है चाहे छोटी हो या फिर बड़ी सामने आ ही जाती है। वहीं ये भी बता दें की कई लोग ऐसे भी होते हैं जो की उत्सुकता में कुछ ऐसे काम कर जाते हैं जिसका उनको हमेशा ही अफसोस रह जाता है। जी हां दरअसल आज हम आपको एक ऐसी ही घटना से रूबरू कराने जा रहे हैं जो कुछ ऐसा ही है। दरअसल आपको बता दें की सोशल मीडिया पर एक यूजर ने हाल ही में एक ऐसा पोस्ट डाला जिसने हर किसी को हेरान कर दिया।

पढ़ें :- ये है अंग्रेजी का एक ऐसा लंबा शब्द, जिसे पढ़ने में लग जाते है लगभग साढ़े तीन घंटे

दरअसल सबसे पहले तो आपको ये बता दें की ये घटना अमेरिका के फ्लोरिडा की हैं, जहां सोशल साइट्स में लोग इस शख्स के बेवकुफी की काफी चर्चा कर रहे हैं। जानकारी के लिए बताते चलें की पहले तो इस बारे में इस शख्स ने अपने घर के बाहर मैदान में दिखे छोटे से गढ्ढे मैं अपनी उंगली डाल दी जिसके बाद हर सोशल साइट्स में लोग इस शख्स के बेवकुफी की काफी चर्चा कर रहे हैं।

जानकारी के लिए बताते चलें की इस व्यक्ति ने अपना नाम नहीं बताया है लेकिन इसने अपने ये बताया की अपने घर के बाहर एक गढ्ढा दिखा जहां उसने तुरंत इस छेद की फोटो सोशल साईट पर अपलोड कर दी और साथ ही लिखा कि अगर लोग चाहे तो वह उस गढ्ढे में उंगली डाल देखेगा की अंदर क्या है। पर हुआ कुछ ऐसा की हर किसी को अफसोस होने लगा जी हां दरअसल गढ्ढे के अंदर से पहले एक विशाल बिच्छू निकली शख्स ने समय होते ही अपने अपनी उंगली बाहर निकाल दी वरना वो व्यकति उस बिच्छू की डंक से ही मर जाता।

जिसके बाद उसने उसने छेद के अंदर एक पतली लकड़ी डाली जिसके बाद उसे एहसास हुआ कि अंदर बिच्छू के कई बच्चे भी छिप कर बैठे थे। फिर क्या था ये बात तो आप सभी दुनिया में सारी बिच्छू तो नहीं पर लेकिन कुछ ऐसे बिच्छू होते हैं जो बेहद ही ज्यादा जहरीली होती हैं और फिर उनके एक डंक से ही इंसान तड़पने लगता है। पर इस इंसान की किस्मत अच्छी थी तभी तो इसे उस बिच्छू ने नहीं काटा।

वैसे देखा जाए तो ये किसी के साथ भी हो सकता है अक्सर मिट्टी वाली जगहों पर जमीन के अंदर होल कर जानवर अपना घर बना लेते हैं लेकिन फिर भी कई बार लोग अपनी उत्सुकता में उसे देखने के लिए उसके साथ छेड़खानी करते हैं जो कई बार तो उनपर भारी पड़ जाता है। यहीं कारण है की सोशल मीडिया पर इस व्यक्ति की मुर्खता का मजाक उड़ाया जा रहा है क्योंकि इसने न सिर्फ गलती की बल्कि उसके बावजूद उसने अपने इस मुर्खता का प्रचार खुद सोशल मीडिया पर किया।

पढ़ें :- जब पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने खेला बास्केट बॉल, एक्ट्रेस ने ट्वीट कर कही ये बात

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...