नेपाली शराब की बड़ी खेप के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

IMG-20190705-WA0009

महराजगंज:सोनौली थाना क्षेत्र के भारत नेपाल सीमा से सटे श्यामकाट बगीचे के पास नेपाल से तस्करी कर लाया जा रहा नेपाली शराब की एक बड़ी खेप को एसएसबी और पुलिस की संयुक्त टीम ने एक तस्कर को दबोच लिया है ।

A Smuggler Arrested With Large Consignments Of Nepalese Liquor :

मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को तड़के एसएसबी के इंस्पेक्टर सोनौली रवि कुमार तथा सोनौली कोतवाली के एसआई रविंद्र प्रताप सिंह सोनौली थाना क्षेत्र के श्यामकाट बागीचे की तरफ गश्त पर थे ।

इसी बीच एक तस्कर भारतीय नंबर की बाइक पर तीन गट्ठर लादे हुए भारतीय सीमा आ रहा था जिसे जवानों ने रोका तो वह भागने का प्रयास किया जो जवानों ने उसे पकड़ लिया।

गट्ठर की तलाशी ली गई तो 360 शीशी नेपाली शराब बरामद हुआ।

पकड़े गया युवक ने अपना नाम सुरेश गौड़ पुत्र मोतीलाल गौड़ मलिक परसा थाना क्षेत्र के ग्राम निपानिया बड़का टोला का निवासी बताया गया है।

पुलिस ने नेपाली शराब और बाइक को बाईक को सीज कर आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है।

इस संबंध में इंस्पेक्टर सोनौली विजय राज सिंह ने बताया कि एक युवक नेपाली शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है। विधिक कार्रवाई कर जेल भेजा जा रहा है।

महराजगंज:सोनौली थाना क्षेत्र के भारत नेपाल सीमा से सटे श्यामकाट बगीचे के पास नेपाल से तस्करी कर लाया जा रहा नेपाली शराब की एक बड़ी खेप को एसएसबी और पुलिस की संयुक्त टीम ने एक तस्कर को दबोच लिया है । मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को तड़के एसएसबी के इंस्पेक्टर सोनौली रवि कुमार तथा सोनौली कोतवाली के एसआई रविंद्र प्रताप सिंह सोनौली थाना क्षेत्र के श्यामकाट बागीचे की तरफ गश्त पर थे । इसी बीच एक तस्कर भारतीय नंबर की बाइक पर तीन गट्ठर लादे हुए भारतीय सीमा आ रहा था जिसे जवानों ने रोका तो वह भागने का प्रयास किया जो जवानों ने उसे पकड़ लिया। गट्ठर की तलाशी ली गई तो 360 शीशी नेपाली शराब बरामद हुआ। पकड़े गया युवक ने अपना नाम सुरेश गौड़ पुत्र मोतीलाल गौड़ मलिक परसा थाना क्षेत्र के ग्राम निपानिया बड़का टोला का निवासी बताया गया है। पुलिस ने नेपाली शराब और बाइक को बाईक को सीज कर आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है। इस संबंध में इंस्पेक्टर सोनौली विजय राज सिंह ने बताया कि एक युवक नेपाली शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है। विधिक कार्रवाई कर जेल भेजा जा रहा है।