गुरु-शिष्य का रिश्ता हुआ शर्मसार, शिक्षक ने नाबालिग छात्र को बनाया हवस का शिकार

इटावा। उत्तर प्रदेश के इटावा में एक स्कूल शिक्षक द्वारा नाबालिग छात्र से रेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने मेडिकल परीक्षण करने के बाद स्कूल प्रबन्धक और शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। परिजनों का आरोप हैं कि स्कूल प्रशासन की तरफ से समझौते के लिए बार-बार दबाव बनाया जा रहा है।

ये हैं पूरा मामला
मिली जानकारी के मुताबिक सुदिति ग्लोबल ऐकेडमी स्कूल में कक्षा चार में पढ़ने वाले एक छात्र के साथ स्कूल के अध्यापक ने ही कुकर्म किया। आरोपी शिक्षक का नाम शशि भूषण श्रीवास्तव है और वो स्कूल में छात्रों को गणित पढ़ाया करते हैं। मिली जानकारी के मुताबिक स्कूल के टाइम पर जब बच्चा कक्षा में था तो एक टीचर का बर्थ डे मनाया जाना था जिसका बहाना लेकर स्कूल में गणित के अध्यापक अपने हास्टल जिसमें अध्यापक रहते हैं उसमें सामान लेने के बहाने से दो छात्रों को लेकर गया। सामान कम होने का बहाना बताकर एक छात्र को रास्ते से ही वापस कर दिया जबकि दूसरे छात्र के साथ दरवाजा बन्द करके उस छात्र के साथ जबरजस्ती कमरे में कुकर्म करने लगा।

{ यह भी पढ़ें:- मासूम का दर्द: आंटी चॉकलेट देकर भेज देती थीं, कमरे में अंकल लोग करते थे गंदे काम }

डरा हुआ है छात्र
छात्र ने बताया कि सर ने मुझे डराया और कहा कि अगर तुमने ये बात किसी को बताई तो समझ लेना। मैंने अपनी मां को घटना की जानकारी दी। मां ने तुरन्त ही दादा के साथ सिविल लाइन थाने जा कर शिकायत की। परिजन इतने डरे हुए है कि अपने बच्चे को स्कूल नहीं भेजने की बात कह रहे हैं। साथ ही छात्र की मां गीता देवी का कहना है कि स्कूल प्रबन्धन समझौता करने के लिए दबाव बना रहे हैं।

{ यह भी पढ़ें:- 28 साल की उम्र में इस शख्स ने कर डाला 50 से ज़्यादा महिलाओं से रेप, बनाई फिल्म }

Loading...