1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मां की शिकायत लेकर रोते हुए थाने पहुंचा दस साल का मासूम, बताया क्यों मारती है मां

मां की शिकायत लेकर रोते हुए थाने पहुंचा दस साल का मासूम, बताया क्यों मारती है मां

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक दस साल का मासूम बच्चा रोते हुए थाने पहुंचा। बच्चे को रोता देख पुलिसकर्मियों ने उसे शांत कराया। जिसके बाद बच्चे ने अपनी मां की शिकायत करते हुए बताया कि उसकी मां उसके साथ रोज मारपीट करती है और स्कूल नही भेजती। वह पढ़ लिखकर बड़ा अधिकारी बनना चाहता है।

By Sachin 
Updated Date

ग्रेटर नोएडा में एक दस साल का मासूम बच्चा रोते हुए थाने पहुंचा। बच्चे को रोता देख पुलिसकर्मियों ने उसे शांत कराया। जिसके बाद बच्चे ने अपनी मां की शिकायत करते हुए बताया कि उसकी मां उसके साथ मारपीट करती है और स्कूल नही भेजती। वह पढ़ लिखकर बड़ा अधिकारी बनना चाहता है। बच्चे की बात सुनकर पुलिस ने बच्चे की मां को थाने पर बुलाया है और मामले की जांच कर रही है।

पढ़ें :- स्वामी प्रसाद मौर्य बोले- महिलाओं व शूद्रवर्ण के सम्मान की बात क्या की? पाखंडी व छद्मभेशी बाबाओं पर मानो पहाड़ ही टूट गया

जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र निवासी एक दस साल का बच्चा अपनी दादी के साथ रोता बिलखता हुआ थाने पर पहुंचा। बच्चे को रोता देख थाने पर तैनात पुलिसकर्मियों ने बच्चे को शांत कराया और समस्या के बारे में पूछा। बच्चे ने पुलिस से शिकायत करते हुए कहा कि उसकी मां उसके साथ रोज मारपीट करती है और स्कूल भी नही जाने देती। बच्चे ने बताया कि वह कक्षा 6 में पढ़ता है। वह स्कूल जाना चाहता है, मगर उसकी मां उसे पूरा दिन अन्य काम पर लगाये रखती है और स्कूल नही जाने देती। वह पढ़ना चाहता है और बड़ा अधिकारी बनना चाहता है। बच्चे का कहना था कि उसकी मां उससे किसी दुकान पर काम करने और रुपये घर लाने की बात कहती है। उसकी दादी जब उसका पक्ष लेती है तो उसकी मां मारपीट करती है। बच्चे की बातो को सुनकर पुलिसकर्मी भी चौंक गये। पुलिसकर्मियों ने बच्चे को समझाया और आश्वासन दिया कि उसकी मां अब उसे नही मारेगी और स्कूल भी भेजेगी। बच्चे की शिकायत पर पुलिस ने बच्चे की मां को थाने पर बुलाया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि यदि महिला थाने पर नही आती है तो महिला पुलिसकर्मियो को उसे लेने के लिए भेजा जायेगा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...