हार की समीक्षा के लिए आरजेडी ने बनाई तीन सदस्यीय कमेटी, एक हफ्ते में देनी होगी रिपोर्ट

tejshwi yadav bihar
हार की समीक्षा के लिए आरजेडी ने बनाई तीन सदस्यीय कमेटी, एक हफ्ते में देनी होगी रिपोर्ट

नई दिल्ली। बिहार में लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद पार्टी ने समीक्षा बैठक की। जिसमें हार की समीक्षा के लिए तीन सदस्यीय टीम का गठन किया गया। समिति एक हफ्ते के अंदर अपनी पूरी रिपोर्ट देगी कि आखिर आरजेडी की हार की वजह क्या थी। टीम के सदस्यों में जगदानंद सिंह, अब्दुल बारी और आलोक मेहता हैं, जिसकी अध्यक्षता जगदानंद सिंह करेंगे।

A Three Member Committee Created By Rjd To Review The Defeat Will Be Given A Report In A Week :

बता दें कि लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद आरजेडी में अब विचार-विमर्श शुरू हो गया है। लालू यादव-राबड़ी देवी के निवास स्थान पर पार्टी की समीक्षा बैठक हुई। इस बैठक में हारने वाले सभी 19 आरजेडी उम्मीदवार शामिल थे। वहीं रा​बड़ी देवी और तेजस्वी यादव भी इस बैठक में शामिल थे।

तेजस्वी के नेतृत्व पर पूछे गए सवाल के जवाब में आरजेडी के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने कहा कि तेजस्वी यादव के नेतृत्व पर कोई सवाल नहीं उठाया जा रहा है और वह अपने पद पर बने रहेंगे। गुलाब यादव, झंझारपुर लोकसभा उम्मीदवार ने भी कहा कि तेजस्वी यादव के नेतृत्व पर कोई सवाल नहीं उठा रहा है। बता दें कि हाल ही सम्पन्न हुए लोकसभा चुनाव में आरजेडी को करारी हार का सामना करना पड़ा है, जिसके बाद से समीक्षा बैठक की गई है।

नई दिल्ली। बिहार में लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद पार्टी ने समीक्षा बैठक की। जिसमें हार की समीक्षा के लिए तीन सदस्यीय टीम का गठन किया गया। समिति एक हफ्ते के अंदर अपनी पूरी रिपोर्ट देगी कि आखिर आरजेडी की हार की वजह क्या थी। टीम के सदस्यों में जगदानंद सिंह, अब्दुल बारी और आलोक मेहता हैं, जिसकी अध्यक्षता जगदानंद सिंह करेंगे। बता दें कि लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद आरजेडी में अब विचार-विमर्श शुरू हो गया है। लालू यादव-राबड़ी देवी के निवास स्थान पर पार्टी की समीक्षा बैठक हुई। इस बैठक में हारने वाले सभी 19 आरजेडी उम्मीदवार शामिल थे। वहीं रा​बड़ी देवी और तेजस्वी यादव भी इस बैठक में शामिल थे। तेजस्वी के नेतृत्व पर पूछे गए सवाल के जवाब में आरजेडी के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने कहा कि तेजस्वी यादव के नेतृत्व पर कोई सवाल नहीं उठाया जा रहा है और वह अपने पद पर बने रहेंगे। गुलाब यादव, झंझारपुर लोकसभा उम्मीदवार ने भी कहा कि तेजस्वी यादव के नेतृत्व पर कोई सवाल नहीं उठा रहा है। बता दें कि हाल ही सम्पन्न हुए लोकसभा चुनाव में आरजेडी को करारी हार का सामना करना पड़ा है, जिसके बाद से समीक्षा बैठक की गई है।