अम्फान तूफान में BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली के घर में गिरा पेड़, उठाने में जुटे ‘दादा’

saurabh
अम्फान तूफान में BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली के घर में गिरा पेड़, उठाने में जुटे 'दादा'

अम्फान तूफान ने पश्चिम बंगाल और ओडिशा में भारी तबाही मचाई है। बंगाल में तो तूफान से 75 से ज्यादा लोगों की मौत की खबर है। तेज हवाओं और जोरदार बारिश के साथ राजधानी कोलकाता भी अस्त-व्यस्त हो गया। इस तूफान में बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के आवास स्थित एक आम का पेड़ भी क्षतिग्रस्त हो गया, जिसे पूर्व भारतीय कप्तान ने खुद अपने कर्मचारियों की मदद से सही किया।

A Tree Collapsed In Bcci President Sourav Gangulys House In Amfan Storm Dada Engaged In Lifting :

खुद दादा ने दो तस्वीरें ट्वीट कीं। फोटो में वे अन्य लोगों की मदद से रस्सी के सहारे आम के पेड़ को सीधा करने की कोशिश कर रहे हैं। पेड़ सौरव गांगुली के घर की बालकनी के नजदीक है। बीते 20 वर्षों में पूर्वी तट से टकराने वाले इस दूसरे सबसे शक्तिशाली तूफान ने भारी तबाही मचाई और अपने रास्ते में आने वाली हर चीज को उखाड़ फेंका।

मौसम विभाग द्वारा, ‘महातूफान की श्रेणी’ में रखे गए इस चक्रवाती तूफान की वजह से दोनों राज्यों में हुए भारी नुकसान के बाद खुद पीएम नरेंद्र मोदी इलाकों का हवाई सर्वे करेंगे। इसके पहले सीएम ममता बनर्जी ने प्रभावितों के लिए मुआवजे का एलान करते हुए पीएम से इलाकों का दौरा करने की अपील की थी।

अम्फान तूफान ने पश्चिम बंगाल और ओडिशा में भारी तबाही मचाई है। बंगाल में तो तूफान से 75 से ज्यादा लोगों की मौत की खबर है। तेज हवाओं और जोरदार बारिश के साथ राजधानी कोलकाता भी अस्त-व्यस्त हो गया। इस तूफान में बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के आवास स्थित एक आम का पेड़ भी क्षतिग्रस्त हो गया, जिसे पूर्व भारतीय कप्तान ने खुद अपने कर्मचारियों की मदद से सही किया। खुद दादा ने दो तस्वीरें ट्वीट कीं। फोटो में वे अन्य लोगों की मदद से रस्सी के सहारे आम के पेड़ को सीधा करने की कोशिश कर रहे हैं। पेड़ सौरव गांगुली के घर की बालकनी के नजदीक है। बीते 20 वर्षों में पूर्वी तट से टकराने वाले इस दूसरे सबसे शक्तिशाली तूफान ने भारी तबाही मचाई और अपने रास्ते में आने वाली हर चीज को उखाड़ फेंका। मौसम विभाग द्वारा, 'महातूफान की श्रेणी' में रखे गए इस चक्रवाती तूफान की वजह से दोनों राज्यों में हुए भारी नुकसान के बाद खुद पीएम नरेंद्र मोदी इलाकों का हवाई सर्वे करेंगे। इसके पहले सीएम ममता बनर्जी ने प्रभावितों के लिए मुआवजे का एलान करते हुए पीएम से इलाकों का दौरा करने की अपील की थी।