पाकिस्तानी महिला ने सुषमा स्वराज से कहा: मैम काश! आप पाकिस्तान में होती

sushma

A Tweet Of Pakistani Lady In Favour Of Sushma Swaraaj News

नई दिल्ली।हाल के दिनों में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने जिस तरह से अपनी कार्यशैली से समर्थकों का दिल जीता है वह वाकई काबिलेतारीफ हैं। खास कर सोशल मीडिया के माध्यम से सुषमा ने जरूरतमंदों का जिस तरह से हर संभव सहयोग किया है उससे उनके चाहने वालों की फेहरिश्त और लंबी हो गयी है। इसी कड़ी में पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की एक महिला का नाम जुड़ गया है। इस महिला प्रशंसक की माने तो सुषमा जैसा कोई नेता पाकिस्तान में भी होता तो वहां की स्थिति इतनी बदहाल नहीं होती। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा इस पाकिस्तानी महिला का ट्वीट पाकिस्तानी सरकार के मुंह पर करारा तमाचा है। यह महिला सुषमा को लेकर लिखी है कि मैम काश! आप पाकिस्तान में होती तो हमारे यहां की ऐसे स्थिति न होती।

दरअसल हिजाब आसिफ ने भारत में इलाज कराने के लिए एक पाकिस्तानी सिटीजन के एप्लिकेशन पर सुषमा को ट्वीट कर मदद मांगी थी। पाकिस्तानी शख्स भारत आना चाहता है, लेकिन उसे मेडिकल वीजा नहीं मिल पा रहा है। सुषमा ने हिजाब को निराश नहीं किया और उन्होंने इस्लामाबाद में इंडियन हाई कमीशन को पाकिस्तानी सिटीजन को भारत का वीजा देने का निर्देश दिया है। सुषमा के इस बर्ताव की तारीफ में हिजाब ने एक अन्य ट्वीट भी किया। लिखा- आपको मैं क्या कहूं? सुपरवुमन? या भगवान? आपकी उदारता का बखान करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। लव यू मैम, मेरी आंखों में आंसू हैं, आपकी तारीफ से खुद को रोक नहीं सकती।

नई दिल्ली।हाल के दिनों में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने जिस तरह से अपनी कार्यशैली से समर्थकों का दिल जीता है वह वाकई काबिलेतारीफ हैं। खास कर सोशल मीडिया के माध्यम से सुषमा ने जरूरतमंदों का जिस तरह से हर संभव सहयोग किया है उससे उनके चाहने वालों की फेहरिश्त और लंबी हो गयी है। इसी कड़ी में पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की एक महिला का नाम जुड़ गया है। इस महिला प्रशंसक की माने तो सुषमा जैसा कोई नेता पाकिस्तान…