पति नहीं था हैंडसम तो पत्नी ने कर डाली हत्या

कुड्डालूर। तमिलनाडु के कुड्डालूर से हैरान करने वाला मामला प्रक्ष में आया है, यहां एक नवविवाहित महिला ने अपने पति की चक्की के पत्थर से सिर कुचल कर हत्या कर दे। हत्या की वजह सुन आप भी दांतों तले उंगली दबा लेंगे। दरअसल पत्नी तो यह बात नागवार गुजरती थी कि उसका पति हैंडसम नहीं था इसलिए उसने उसे मौत के घाट उतार दिया।



दरअसल महिला इस बात से आहत थी कि उसका पति हैंडसम नहीं है इसलिए उसने झगड़े के बाद चक्की के पत्थर से पति का सिर कुचलकर उसकी हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद वह रोते हुए बाहर आई और चिल्लाई कि उसके पति की किसी ने हत्या कर दी है। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर जा पहुंची, लेकिन जांच के बाद पुलिस ने पाया कि पत्नी ने ही अपने पति का मर्डर किया है।




कुड्डालूर पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि 22 वर्षीय महिला का विवाह एक हफ्ते पहले ही उस शख्स के साथ हुआ था। सोमवार की रात दोनों के बीच झगड़ा हुआ, जिसके बाद पत्नी ने अपने पति पर जानलेवा हमला कर दिया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी महिला अपने पति से बेहद नफरत करती थी क्योकि वो अच्छा नहीं दिखता था और उसके दोस्त और रिश्तेदार भी उससे कहते रहते थे उसका पति अच्छा नहीं दिखता और वह उसके लायक नहीं है।