हैरतअंगेज : 14 साल से कोमा में पड़ी महिला ने दिया बच्चे को जन्म

woman in coma
हैरतअंगेज : 14 साल से कोमा में पड़ी महिला ने दिया बच्चे को जन्म

वॉशिंगटन। अमेरिका के अस्पताल में बड़ा ही हैरतअंगेज मामला सामने आया है। करीब चौदह साल पहले कोमा में गई एक महिला ने एक बच्चे को जन्म दिया है। अब पुलिस को आशंका है कि असस्पताल में महिला का यौन शोषण हुआ है। जिसके बाद अब पुलिस ने छानबीन शुरु कर दी है। सबके मन में केवल यही सवाल उठा रहा है कि 14 साल से कोमा में रहने वाली एक महिला बच्चे को जन्म दे सकती है।

A Woman In Coma Gave Birth A Child In America :

बता दें कि अमेरिका के फीनिक्स एरिजोना में महिला ने 29 दिसंबर 2018 को स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया।जिसके बाद से महिला के दिन में कई बार चेकअप किया जा रहा है। बच्चे के जन्म से पहले अस्पताल के स्टाफ को भी नहीं पता था कि महिला गर्भवती है। पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि बच्चे का पिता कौन है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीब 14 साल पहले महिला के मां-बाप की पानी में डूबने से मौत हो गई थी। इस घटना का इतना गहरा सदमा लगा कि वो कोमा मे चली गई। जिसके बाद से वो नर्सिंग फैसिलिटी में भर्ती थी, जहां इसका इलाज चल रहा था। इलाज के दौरान कई लोग महिला के कमरे में आते-जाते थे।

वॉशिंगटन। अमेरिका के अस्पताल में बड़ा ही हैरतअंगेज मामला सामने आया है। करीब चौदह साल पहले कोमा में गई एक महिला ने एक बच्चे को जन्म दिया है। अब पुलिस को आशंका है कि असस्पताल में महिला का यौन शोषण हुआ है। जिसके बाद अब पुलिस ने छानबीन शुरु कर दी है। सबके मन में केवल यही सवाल उठा रहा है कि 14 साल से कोमा में रहने वाली एक महिला बच्चे को जन्म दे सकती है।बता दें कि अमेरिका के फीनिक्स एरिजोना में महिला ने 29 दिसंबर 2018 को स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया।जिसके बाद से महिला के दिन में कई बार चेकअप किया जा रहा है। बच्चे के जन्म से पहले अस्पताल के स्टाफ को भी नहीं पता था कि महिला गर्भवती है। पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि बच्चे का पिता कौन है।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीब 14 साल पहले महिला के मां-बाप की पानी में डूबने से मौत हो गई थी। इस घटना का इतना गहरा सदमा लगा कि वो कोमा मे चली गई। जिसके बाद से वो नर्सिंग फैसिलिटी में भर्ती थी, जहां इसका इलाज चल रहा था। इलाज के दौरान कई लोग महिला के कमरे में आते-जाते थे।