1. हिन्दी समाचार
  2. बरेली में एक महिला ने दर्ज करवाया 39 लोगों पर गैंगरेप का मुकदमा

बरेली में एक महिला ने दर्ज करवाया 39 लोगों पर गैंगरेप का मुकदमा

A Woman Lodged A Gang Rape Case Against 39 People In Bareilly

लखनऊ। जहां एक तरफ देश में लगातार रेप के मामलो को लेकर सरकार सख्ती से पेश आ रही है और देश में नए कानून बनाने की भी मांग की जा रही है जिससे दोषियों को जल्द सजा मिल सके। वहीं बरेली में एक महिला ने 4 नामजद समेत 39 लोगों पर गैंगरेप का मुकदमा दर्ज करवाया है। ऐसे में इस मामले में सवालियां निशान खड़े होने लगे हैं। शनिवार को आरोपियों के परिजनो ने सीओ से मुलाकात कर महिला पर ही संगीन आरोप लगाये हैं।

पढ़ें :- अंडरवर्ल्ड ले डूबा इन 5 अभिनेत्रियों का करियर, कोई गई जेल, तो कोई बनी संन्यासिनी

दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली महिला ने बताया कि पहले उसके साथ गांव के रहने वाले 4 लोगों ने गैंगरेप किया और उसकी वीडियो भी बना ली। जब महिला ने विरोध किया तो उसे बुरी तरह मारा-पीटा और उसके बच्चों व पति को जान से मारने की धमकी भी दी। आरोप है कि दरिंदे महिला को लगातार ब्लैकमेल करते रहे और आए दिन अलग-अलग लोगों को बुलाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करवाया। महिला के मुताबिक एक साल तक उसके साथ 30 से 35 अज्ञात लोगों ने दुष्कर्म किया। यही नही आरोप है कि दरिंदे उसको नग्न अवस्था में मारते पीटते थे।

बरेली के कैंट थाने में दर्ज करवायी गयी इस एफआईआर के मामले में एसएसपी ने सीओ प्रथम को जांच सौंपी है। शनिवार को आरोपी पक्ष के दर्जनों परिजन सीओ प्रथम दफ्तर पंहुच गये और महिला पर फर्जी मुकदमा लिखवाने का आरोप लगाया है। लोगों का आरोप है कि आरोप लगाने वाली महिला के पति ने गांव के कई लोगों से उधार पैसे ले रखे थे, जब लोगों ने पैसे मांगना शुरू कर दिया तो महिला ने उन लोगों पर दुष्कर्म का झूंठा आरोप लगा दिया। हालांकि महिला की तरफ से मांग की जा रही है कि सभी आरोपियों की तुरंत गिरफ्तारी हो लेकिन सीओ सिटी अशोक यादव ने जांच के बाद ही आरोपियों की गिरफ्तारी करने की बात कही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...